OMG इतना गुस्सा! जानिए, जब पुलकित का पारा चढ़ा 7वें आसमान पर, फिर क्या हुआ?

नई दिल्ली (28 जून): पुलकित सम्राट का गुस्सा आजकल सातवें आसमान पर है। इसकी वजह बताई जा रही है उनकी हालिया फिल्म जुनूनियत का बॉक्स-ऑफिस पर फेलियर। आपको बता दें कि फिल्म अब तक सिर्फ साढ़े तीन करोड़ का ही बिज़नेस कर पाई है। इस बात से नाराज़ पुलकित ने किया क्या-क्या बवाल? आईए आपको बताते हैं।

चार दिन हुए बॉलीवुड में आए, पुलकित के टैन्टर्म इन दिनो सातवें आसमां पर हैं। पुलकित सम्राट को बॉलिवुड में आए हुए अभी पूरे पांच साल भी नहीं हुए हैं। लेकिन जनाब के तेवर किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं। अब देखिए ना हाल ही मे एक इवेंट में फिल्म को प्रमोट करने से पहले पुलकित का 'भेजा फ्राई' कुछ यूं हुआ कि उन्होने अपने होटल रुम मे ही तोड़फो़ड़ कर दी।

खबर हैं कि 24 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म जूनुनियत के फैलियर से पुलकित सम्राट है। इतना नाराज की वो आए दिन अपनी भड़ास किसी ना किसी पे दिखा रहे हैं। सोर्सेज की माने तो वो अपनी फिल्म जुनूनियत के बॉक्स-ऑफिस पर फेल होने की वजह अपने मेकर्स को मान रहे हैं। उनका कहना हैं की फिल्म के प्रमोशन मे बहुत कमी रह गई थी। जिस वजह से उनकी फिल्म अच्छा बिजनेस नही कर पाई।

अपनी इसी फ्रस्ट्रेशन में इवेंट से पहले एक हॉटल रुम मे उन्होने तकरीबन 50,000 की महाराजा चेयर तोड दी। इतना ही नही पुलकित ने हॉटल के मैनेजर को ये भी बताया की उन्होने उनके रुम मे रखी चेयर तोड दी है। और वो इसका सारा खर्चा फिल्म के प्रोड्यूसर्ससे लें।

लगता हैं पुलकित को फिल्म के प्रमोशन से ही लग गया था की उनके फिल्म के प्रमोशन मे मेकर्स कर रहे हैं कुछ कमी। तभी तो देखिए ना जब न्यूज24 के सहयोगी चैनल ई24 के दिल्ली के ऑफिस में आए पुलकित यामी इंटरव्यू दे रहे थे। तभी उनके फैन ने उनकी फोटो क्लिक की, जिससे पुलकित नाराज हो गए।

इतना ही नही जब दिल्ली से मुम्बई एयरपोर्ट पहुंचे पुलकित को हमने वहा किया स्पॉट और फोटोग्राफर्स ने उन्हें अपने कैमरा में कैप्चर करना चाहा। बस इतनी सी बात पर पुलकित का हुआ इस क़दर मूड ख़राब कि उन्होंने फोटोग्राफर्स को अनाप-शनाप बोलना शुरू कर दिया। पुलकित यहीं नहीं रुके, मिस्टर सम्राट ने अपना बैग उठाकर एक फोटोग्राफर्स को मारने की कोशिश भी कर डाली।

पुलकित के इस तेवर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। लोगों को लगने लगा है कि चूंकि बॉलीवुड के सुल्तान सलमान उनपर मेहरबान है। शायद यही वजह है कि वो भी ख़ुद को दबंग ख़ान समझने लगे हैं।