नाराज प्रेमिका ने प्रेमी का किया यह हाल, जानकर दंग रह जाएंगे आप

नई दिल्ली ( 24 जनवरी ): एक प्रेमिका अपने प्रेमी से इस कदर नाराज हो गई कि उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया जो आप सोच भी नहीं सकते। एक प्रेमिका ने यह कहते हुए कि तुम मेरे नहीं हो सके तो मैं तुम्हें किसी का नहीं होने दूंगी अपने प्रेमी के प्राइवेट पार्ट को चाकू से काटकर अलग कर दिया। प्रेमी को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल सीधी ले जाया गया था। यह घटना मध्य प्रदेश के रीवा की है। वहां प्रारंभिक इलाज के बाद प्रेमी को एसजीएमएच रीवा रेफर किया है।

युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ित (22) सीधी जिले के एक गांव का निवासी है।  प्रेमिका के विरुद्ध 307 का प्रकरण पंजीबद्ध कर गिरफ्तारी की जानी है। पीड़ित की अन्य युवती से शादी तय हो गई थी इसी से नाराज होकर प्रेमिका ने वारदात को अंजाम दिया।

पीड़ित ने बताया कि प्रेमिका ने सोमवार रात 8 बजे फोन करके बुलाया। जहां दोनों की मुलाकात हुई। प्रेमिका ने उससे शादी तय होने की बात पूछी तो उसने बात छिपा ली। तभी प्रेमिका ने पीड़ित से आंखे बंद करने को बोला जिसे प्रेमी ने स्वीकार कर लिया और प्रेमिका ने प्रेमी के आंखों पर दुपट्टा बांध दिया और बातचीत के दौरान ही उसने चाकू से प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटकर अलग कर दिया