आखिरी सांसे गिन रही बेटी की साथ सेल्फी में कैद हुआ देवदूत, फोटो वायरल !

नई दिल्ली (15 फरवरी): कुछ समय पहले सारा नाम की एक महिला के साथ बेहद अजीब घटना हुई। उसकी 19 साल की बेटी ऐमी केंसर से पीडि़त थी। सारा ने बेटी को अस्पताल में भर्ती करवाया और हास्पिटल के बेड पर उसके साथ एक सेल्फी ली। कुछ ही देर बाद सारा की ऐमी की मृत्यु हो गयी। उसकी मौत के बाद जब सारा और बाकी लोगों ने सेल्फी को देखा तो सभी चकित रह गये क्यों कि उस सेल्फी में सारा और उसकी बेटी एमी के अलावा एक परछाईं भी नजर आ रही है। इस तस्वीर में कैद परछाई को देख सारा समेत सभी लोग दंग रह गए। सारा  ने 19 साल की बेटी ऐमी को आखिरी वक्त में अस्पताल में भर्ती करवाया था। दिया।

 ऐमी आखिरी सांसें गिन रही थी, लेकिन फिर भी उसके चेहरे पर मुस्कराहट कायम थी। अपनी बेटी के हौसले और मुस्कान को सारा ने सेल्फी में संजोया, लेकिन इसके कुछ ही पलों बाद ऐमी की मौत हो गई। सारा ने जब अपनी बेटी की सेल्फी देखी तो वह हैरान रह गई। तस्वीर उन दोनों के साथ एक देवदूत भी मौजूद था, जो ऐमी को लेने आया था।  मां सारा यह सोचकर खुश है कि उनकी बेटी अच्छी तरह से है और उसकी देखभाल देवदूत कर रहे हैं। 

इस तस्वीर के वायरल होने के बाद कुछ लोग ऐसा मान रहे हैं कि यह शायद कमरे में मौजूद लाइट्स की वजह से हुआ होगा, लेकिन सारा का कहना है कि कमरे के कोनों में लाइट मौजूद है और जिस वक्त यह तस्वीर ली गई उस वक्त कमरे की लाइट बंद थी। हालांकि असल में तस्वीर में कोई एंजल है या लाइट इफेक्ट इस पर कोई पुख्ता सबूत नहीं ‍‍दिया जा सकता है, लेकिन एक मां के विश्वास को चुनौती नहीं दी जा सकती।