युवराज ने किया खुलासा, धोनी के सामने मिली थी गर्दन काटने की धमकी

नई दिल्ली (28 अप्रैल): 9 साल बाद युवराज ने एक बड़ा खुलासा किया है। युवराज को धोनी के सामने गर्दन काटने की धमकी दी गई थी, जिसके बाद युवराज गुस्से में बल्ला लेकर मैदान पर दौड़े थे।

2007 टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान जब युवराज के साथ इंग्लैंड के ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने मैदान पर बदतमीजी की सारी हदें पार की थी, जब फ्लिंटॉफ ने युवराज के शॉट को पहले बेहूदा और बेकार कहा। फिर फ्लिंटॉफ ने युवराज को अंपायर के सामने गर्दन काटने की धमकी दी, जिसके बाद युवराज ने फ्लिंटॉफ को बल्ले से मारने की धमकी दी। फिर जाकर इंग्लैंड का ये बिगड़ैल ऑलराउंड शांत हुआ, लेकिन युवराज ने दिल में ठान लिया था कि बल्ले से बदला लेने का और एंड्रयू फ्लिंटॉफ की गलती का खामियाजा उठाना पड़ा स्टुअर्ट ब्रॉड को वो भी 6 गेंदों पर 6 छक्के खाकर।

2007 टी-20 वर्ल्ड में युवराज ने 6 गेंदों पर 6 छक्के लगा कर इतिहास रचा, लेकिन 6 छक्के से पहले इस दिलचस्प घटना का खुलासा युवराज ने अब किया है। वैसे हम आपको बता दें कि टीम इंडिया के खिलाफ इंग्लैंड के इस बिगड़ैल खिलाड़ी ने हमेशा से ही आग उगलने का काम किया है। 2007 से पहले साल 2001 में जब इंग्लैंड की टीम भारत के दौरे पर आई थी तो फ्लिंटॉफ ने जीत के बाद कप्तान सौरव गांगुली को इस अंदाज में चिढ़ाने का काम किया था, जिसका बदला सौरव ने भी साल 2002 में लिया था।