पोलेंड के आंद्रेज ने दी बिजेन्दर को चेतावनी, कल है खतरनाक मुकाबला

नई दिल्ली (12मई): पेशेवर मुक्केबाज़ में अब तक बादशाही कर रहे भारतीय मुक्केबाज़ विजेन्दर सिंह को पोलैंड के बॉक्सर आंद्रेज सोल्ड्रा ने चेलावनी दी है। आंद्रेज ने कहा है कि वो शुक्रवार को होने वाले मुकाबले में भारतीय मुक्केबाज विजेन्दर सिंह के विजयी रथ को रोक देंगा। विजेन्दर ने अपने पेशेवर मुक्केबाजी करियर की शानदार शुरुआत की है। उन्होंने अभी तक पांच मुकाबले खेले हैं और पांचों में जीत हासिल की है। 

अनुभव के मामले में आंद्रेज भारतीय मुक्केबाज पर भारी है। उसके नाम 81 राउंड दर्ज हैं जबकि विजेन्दर के पास 14 राउंड का अनुभव है। उन्होंने 16 मुकाबलों में पांच नॉकआउट जीत के साथ कुल 12 जीत हासिल की हैं। फिर भी लगातार जीत की वज़ह से विजेन्दर का उत्साह सातवें आसमान पर वो  आंद्रेज  को हराने की क्षमता रखता फिर भी उसे  सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।

आंद्रेज ने चेतावनी देते हुए  कहा है 13 तारीख शुक्रवार का दिन भारत के गोल्डन ब्वाय विजेन्दर के लिए बुरा दिन साबित होगा। इस बार उनकी जीत का क्रम टूट जाएगा और उसे तोडऩे वाला मैं होऊंगा। उन्हें अभी तक आसान मुकाबले मिले हैं। हम पोलैंड के लोग दूसरी नस्ल के होते हैं और शुक्रवार को उनको झटका लगने वाला है।