अमित शाह ने की आंध्र प्रदेश बीजेपी नेताओं के साथ बैठक, राम माधव भी रहे मौजूद

नई दिल्ली ( 18 मार्च ): तेलुगु देशम पार्टी के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) से अलग होने के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को आंध्र प्रदेश के नेताओं के साथ बैठक की। इस बैठक में बीजेपी महासचिव राम माधव और पार्टी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव भी शामिल हुए।

शाह की बैठक में तय किया गया कि राम माधव सेंट्रल बीजेपी और स्टेट बीजेपी के बीच तालमेल का काम देखेंगे। इसमें प्रदेश स्तर पर संगठन के फैसलों में भी राम माधव की बड़ी भूमिका रहेगी। 

बैठक के बाद टीडीपी के एनडीए में लौटने के सवाल पर बीजेपी नेता राम माधव ने कहा कि ये सवाल तेलुगु देशम पार्टी के नेताओं से पूछा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछले चार सालों में हमने जो किया है उस बारे में आंध्र प्रदेश की जनता को बताएंगे। हम राज्य के स्पेशल स्टेटस से ज्यादा काम करने को तैयार हैं। 

आंध्र प्रदेश के नेताओं के साथ अमित शाह की मुलाकात के बाद राममाधव ने कहा कि इस संबंध में हम एक प्रस्ताव पास करेंगे और आंध्र की जनता को इस बारे में बताएंगे। बीजेपी आंध्र के लोगों के साथ हर मुद्दे पर अपना स्टैंड क्लियर करने को लेकर स्पष्ट है। जनता की भलाई के लिए बीजेपी पूरी तरह दृढ़ प्रतिज्ञ है।

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि पिछले चार सालों में केंद्र की सरकार ने आंध्र के लिए बहुत कुछ किया है।