आंध्र प्रदेश: महिला से छेड़छाड़ के आरोप में मंत्री का बेटा गिरफ्तार, खुद को बताया निर्दोष

हैदराबाद(6 मार्च): आंध्र प्रदेश के एक मंत्री के बेटे को महिला से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया। सोशल वेलफेयर मिनिस्टर रवेला किशोर के बेटे का नाम सुशील है। महिला की शिकायत के बाद रविवार को उसको गिरफ्तार किया गया। 

गुरुवार को महिला ने शिकायत की थी सुशील ने उसके घर जाते वक्त पीछा किया और मिसबिहेव किया। रविवार को सुशील अपने वकील के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचा। पुलिस ने पूछताछ के बाद उन्हें अरेस्ट किया। सोमवार को उन्हें मजिस्ट्रियल कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

महिला के मुताबिक, 'सुशील ड्राइविंग सीट पर बैठा था। उसने मेरी कार का पीछा किया। उसने मुझे खींचने की भी कोशिश की।' पुलिस ने निर्भया एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। सुशील का फेसबुक पर लिखे कमेंट में दावा है कि उसने कार कुत्ते के बच्चे को बचाने के लिए रोकी थी और महिला ने बुरा-भला कहना शुरू कर दिया। उसने जमा भीड़ को भी बरगलाना शुरू कर दिया। लोग भड़क गए और मुझसे मारपीट शुरू कर दी।' वहीं मंत्ररी वेला किशोर के मुताबिक, 'हम मामले में किसी तरह की दखलअंदाजी नहीं करेंगे। हमारा परिवार कानून और कॉन्स्टिट्यूशन का सम्मान करता है।' 'पुलिस जांच में सामने आ जाएगा कि कोई क्राइम हुआ है या नहीं।'