इस मासूम की रिपोर्ट दिखाते वक्त फूट फूट कर रो पड़ी CNN एंकर

नई दिल्ली (20 अगस्त) :  गृहयुद्ध की मार झेल रहे सीरिया से आई एक बच्चे की तस्वीर और वीडियो ने दुनिया को हिला दिया है। दरअसल, ये तस्वीर और वीडियो एलेप्पो शहर में एक हवाई हमले के बाद 5 साल के बच्चे ओमरान दाकनीश को रेस्क्यू करने के दौरान के हैं। इसी रिपोर्ट को दिखाते हुए सीएनएन एंकर केट बोलडॉन अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख पाईं।

 

ओमरान की इस तस्वीर और वीडियो को देखकर पूरी दुनिया सकते में है। केट बोलडॉन ने एकंरिंग करते वक्त कहा कि "जिस चीज़ ने मुझे स्ट्राइक किया वो है कि हम आंसू बहाते हैं, लेकिन इस बच्चे की आंख में एक भी आंसू नहीं है। वो एक बार भी नहीं चिल्लाया। इसका मतलब बच्चा पूरी तरह सदमे में है। हैरान है कि कुछ लम्हे पहले वो अपने घर में सुरक्षित था। और देखते ही देखते युद्ध और अफरातफरी में सब कुछ बदल गया।" केट ने बड़ी मुश्किल से ये शब्द अपने आंसुओं पर काबू पाने की नाकाम कोशिश करते हुए कहे।

रिपोर्ट के आखिर में केट फूट फूट कर रो पड़ी। ये कहते हुए- "ये ओमरान है। वो ज़िंदा है। हम चाहते हैं कि आप (दर्शक) ये बात जानें। पिछले दो दिन में ओमरान की क्लिप को एक करोड़ 40 लाख बार से ज़्यादा देखा जा चुका है।" 

देखिए वीडियो- 

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=3MJ-aod8M0E[/embed]

ये भी पढ़ें-

सीरिया का सच : ये मासूम ख़ामोशी आपको अंदर तक हिला देगी