अर्पिता के घरवालों का उसके ब्वॉयफ्रेंड पर आरोप, कहा- ये खुदकुशी नहीं हत्या है

मुंबई (13 दिसंबर): 24 साल की एंकर अर्पिता तिवारी की मौत के मामले में उसके परिवार वालों ने बड़ा आरोप लगाया है। अर्पिता के परिवार वालों का आरोप है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड पंकज जाधव उसके साथ मारपीट करता था। अर्पिता की बहन स्वेता तिवारी का कहना है कि अर्पिता ने खुदकुशी नहीं की है बल्कि उसकी हत्या की गई है।

अर्पिता की बहन ने पूरे मामले की जांच क्राइम ब्रांच से कराने की मांग की है। ताकि मामले की सही तरीके से जांच हो सके। साथ ही उनका कहना है कि अर्पिता और उसके ब्वायफ्रेंड पंकज जाधव के बीच सब कुछ सही नहीं था, अर्पिता उसके साथ रिश्ता तोड़ना चाहती थी। अर्पिता और वो दोनों 5 सालों से रिश्ते में थे, शादी भी करने वाले थे दोनों के परिवार को यह बात पता भी थी, लेकिन अर्पिता पंकज से रिश्ता तोड़ना चाहती थी। दोनों के बीच सब ठीक नहीं था, पंकज कई बार अर्पिता को मारता भी था, दोस्तों ने उसकी बहन ने खुद देखा था।

उनका कहना था कि पंकज कुछ नहीं कर रहा था, उसके पैसे पर ऐश करता था, अर्पिता ने एक दिन पहले ही अपने ही पिता से बात की थी और कहा था मुझे गोल्ड में इन्वेस्ट करना है यानी वो जिंदगी में आगे बढ़ने की सोच रही थी जीना चाह रही थी तो आखिर वो आत्महत्या कैसे कर सकती है।