बिहार: पूर्व आईपीएस का सनसनीखेज खुलासा, बोले- अनंत सिंह करवा सकते हैं मेरी हत्या

अमिताभ ओझा,  न्यूज़ 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(21 अगस्त): मोकामा विधायक अनंत सिंह फरार चल रहे हैं। पुलिस उनको अरेस्ट करने के लिए लगातार छापेमारी अभियान चला रही है। दल्ली, झारखंड में सर्च ऑपरेशन चलया जा रहा है। इस बीच एक के बाद एक उन पर आरोप लगने का सिलसिला नहीं थम रहा है। घर से एके-47 मिलने के मामले में अनंत सिंह फरार हैं। वहीं पूर्व आईपीएस अधिकारी ने उनपर गंभीर आरोप लगाया है। पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिदाभ दास का आरोप है कि अनंत सिंह उनकी हत्या करवा सकते हैं।

अमिताभ दास ने इस संबंध में बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को एक पत्र भी लिखा है। पत्र में लिखा गया है कि उनकी हत्या अनंत सिंह करवा सकते हैं। सुपारी देकर हत्या करवाने की बात कही गई है। अमिताभ दास ने डीजीपी को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा है कि उन्हें दो गोरखा जवान दिए जाएं जो उनकी सुरक्षा कर सकें।

दरअसल, आईपीएस अमिताभ दास ने ही मार्च 2009 में बाहुबली विधायक अनंत सिंह के लदमा स्थित घर में एके-47 राइफल होने की गोपनीय रिपोर्ट तत्कालीन बिहार निर्वाचन पदाधिकारी सुधीर कुमार राकेश को दी थी। इसी आधार पर उनकी हत्या करवाने की साजिश रची जा रही है। अमिताभ दास ने इसी बाबत डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को खत लिखा है और सुरक्षा की मांग की है।