पुलिसवालों की मौजूदगी में लगे गैंग आनंदपाल के समर्थन में नारे

श्रीवत्सन, जयपुर (22 अगस्त): एके-47 लेकर घुमने वाले जिस कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल को पकड़ने के लिए राजस्थान पुलिस के 4000 से भी जवान लगे हुए हैं। उसी पुलिस महकमे के सैंकड़ों लोगों के सामने चंद हज़ार लोगों ने आनंदपाल को हीरो साबित करने के लिए उसके समर्थन में जबरदस्त नारेबाजी की।

लगातार उसके समर्थन में करीब 6 घंटे तक बयानबाजी होती रही, लेकिन घटनास्थल पर मौजूद 600 से भी ज्यादा पुलिस वाले मूक दर्शक बनकर सब कुछ सुनते रहे। जयपुर के राजस्थान रावणा राजपूत समाज का चिंतन जनजागरण सम्मलेन में यह सबकुछ हुआ।

600 पुलिसवालों के सामने गैंगस्टर आनंदपाल के समर्थन में लगे नारे...

- इस समारोह में कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल की मां निर्मला कंवर और उसकी पत्नी राजकंवर मौजूद थीं। - चूंकि आनंदपाल इसी समाज से ताल्लुक रखता है तो इन्हें ख़ास तौर पर यहां बुलाया गया। - 600 से भी ज्यादा पुलिसवालों की सुरक्षा के बीच आनंदपाल के समर्थन में नारेबाजी हुई। - पुलिसवालों को शक था कि शायद यहां आनंदपाल भी आएगा और सरेंडर करेगा। - आनंदपाल के समर्थन में नारेबाजी उस वक़्त और तेज हो गयी जब उसकी मां को मंच पर बुलाया गया। - सुरक्षा के नाम पर तैनात पुलिसवाले खामोशी से सब कुछ सुनते और झेलते रहे।

कौन हैं आनंदपाल... - आनंदपाल और उसकी गैंग पर हत्याएं, लूट, अपहरण और धमकाने के 28 मामले नामजद ही है। - राजस्थान के करीब 4000 पुलिसवाले आनंदपाल को पकड़ने में लगे हैं। - आनंदपाल के पास करीब 300 से ज्यादा गुर्गों की ‘फौज’ है।