मौत क्या है, मर्डर के बाद बाद 8 साल के बच्चे ने पुलिस से पूछा

नई दिल्ली(18 जुलाई): हैदराबाद से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। 8 साल के एक बच्चे ने अपने स्कूल में पढ़ने वाले पहली क्लास के एक बच्चे को इतना मारा कि वह मर गया। 

ये घटना हैदराबाद के तोलीचौकी एरिया की है। मोहम्मद इब्राहिम प्रॉमिसिंग स्कॉलर स्कूल में क्लास फर्स्ट का स्टूडेंट था। तीसरे में पढने वाला आरोपी छात्र आए दिन इब्राहिम को परेशान करता रहता था। मंगलवार 12 जुलाई को इब्राहिम की तबीयत खराब थी।

उसके सीनियर ने उसको परेशान करना शुरू कर दिया। सीनियर लड़के को गुस्सा आ गया। उसने इब्राहिम को गिरा कर पीटना शुरू कर दिया। इब्राहिम के पेट और उसके प्राइवेट पार्ट्स पर बहुत तेज़ मारा। स्कूल के लोगों ने सोचा कि ये एक मामूली सी लड़ाई है। 

वहीं मृतक छात्र के पिता का कहना है कि बेटे की मौत के लिए स्कूल ज़िम्मेदार है। इब्राहिम के पापा अपने बच्चे की मौत के लिए स्कूल को ज़िम्मेदार मान रहे हैं। उनका कहना है कि स्कूल में इतने लोग हैं। किसी ने भी ध्यान नहीं दिया। जब एक बड़ा लड़का उनके बेटे को पीट रहा था। किसी ने भी उसको नहीं बचाया।

जुविनाइल कोर्ट में पेशी

पुलिस ने 8 साल के लड़के से पूछताछ की। जब उसको बताया गया कि इब्राहिम मर चुका है। उसने पुलिस से पूछा, इस बात का क्या मतलब है कि वो मर गया है। पुलिस हैरान है। उसपर IPC की धारा 304 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। चूंकि वो अभी सिर्फ 8 साल का है, पुलिस उसको अरेस्ट तो नहीं कर सकती।