अब ये एक्ट्रेस सलमान को करना चाहती हैं डेट

नई दिल्ली ( 20 जनवरी ): पिछले साल सलमान खान के भाई सोहेल खान के बैनर तले बनी फिल्म 'फ्रीकी अली' में नवाजुद्दीन सिद्दिकी के अपोजिट नजर आईं एमी जैक्सन इस साल अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म '2.0' में रजनीकांत और अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। एमी को अपनी इस नई फिल्म से कुछ ज्यादा ही उम्मीदें हैं।

ब्रिटेन के लिवरपूल शहर से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एमी ने बेशक अब तक सलमान खान के साथ कोई फिल्म नहीं की हो, लेकिन सोहेल की फिल्म की शूटिंग के दौरान एमी की कई बार सलमान से मुलाकात हुई और इसी दौरान मीडिया में पहली बार सलमान के साथ एमी का नाम भी जोड़ा गया, लेकिन दोनों इन खबरों पर जब पूरी तरह से खामोश रहे, तो कुछ ही दिनों में इनके एक साथ होने की खबरों पर विराम लग गया।

पिछले दिनों एक पार्टी में पहुंचीं एमी से जब वहां मौजूद मीडिया ने सलमान के बारे में बात की, तो एमी का जवाब था, 'सलमान में कुछ तो ऐसा जादू है कि हर कोई उनकी ओर खिंचा चला जाता है। फिर भला मैं इससे कैसे बच पाती। मुझे बेशक सलमान के साथ ज्यादा वक्त बिताने का मौका नहीं मिल पाया, लेकिन मैंने सलमान के साथ जितना भी वक्त गुजारा, उसे खूब इंजॉय किया। अगर मुझे एक बार फिर मौका मिले, तो मैं यकीनन सलमान के साथ डेट पर जाना पसंद करूंगी।'