Blog single photo

निरंकारी भवन में हमला: CM अमरिंदर ने गृह सचिव, DGP और DG को जांच की निगरानी करने के दिये निर्देश

पंजाब के अमृतसर में राजासांसी स्थित निरंकारी भवन में आतंकी हमला हुआ है। ग्रेनेड से धमाका किया गया, इसमें तीन लोगों की जान चली गई, वहीं 20 घायल हुए। हमला बाइक पर सवार कुछ लोगों ने किया है। इस हमले के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने रविवार को अमृतसर में ग्रेनेड हमले के बाद कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा की। अमृतसर में एक धार्मिक सभा में ग्रेनेड हमले में तीन लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि अमृतसर के राजासांसी के निकट अधिवाला गांव में निरंकारी भवन में यह घटना हुई।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (18 नवंबर): पंजाब के अमृतसर में राजासांसी स्थित निरंकारी भवन में आतंकी हमला हुआ है। ग्रेनेड से धमाका किया गया, इसमें तीन लोगों की जान चली गई, वहीं 20 घायल हुए। हमला बाइक पर सवार कुछ लोगों ने किया है। इस हमले के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने रविवार को अमृतसर में ग्रेनेड हमले के बाद कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा की। अमृतसर में एक धार्मिक सभा में ग्रेनेड हमले में तीन लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि अमृतसर के राजासांसी के निकट अधिवाला गांव में निरंकारी भवन में यह घटना हुई।

एक आधिकारिक प्रवक्ता ने यहां बताया कि कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा करते हुए सिंह ने गृह सचिव, डीजीपी, डीजी (कानून एवं व्यवस्था) और डीजी (खुफिया) को अमृतसर के राजासांसी में जाकर जांच की निगरानी करने के निर्देश दिये है।प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री के निर्देशों पर राज्य में निरंकारी भवनों में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।उन्होंने बताया कि सिंह ने इस घटना में मारे गये लोगों के परिजनों को पांच लाख रुपये का मुआवजा देने और घायलों का मुफ्त इलाज किये जाने की घोषणा की है। 

NEXT STORY
Top