सैफ अली खान पर भड़की अमृता सिंह, कहा- गैर जिम्मेदार पिता

मुंबई (27 जून): कुछ दिनों पहले सैफ अली खान ने अपनी बेटी सारा अली खान के डेब्यू के बारे में दिल खोलकर बातें की थी लेकिन लगता हैं उनकी पहली पत्नी को सैफ की बातें काफी कड़वी लगी है और वो उनके गले से नहीं उतर रहीं है।


कुछ दिनों पहले सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं लेकिन वो इस बात से ना खुश हैं की वो बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करने जा रही है। क्योंकि एक्टिंग करियर एक टिकाऊ क्षेत्र नहीं हैं लेकिन मैं उससे प्यार करता हूं इसलिए  बस थोडा परेशान ज़रूर हूँ।  लेकिन लगता हैं सैफ का अपनी बेटी के प्रति प्यार दिखाना महंगा पड़ रहा है।


खबरों के मुताबिक सारा अली खान की माँ और अमृता सिंह को सैफ का यह व्यवहार काफी गैर जिम्मेदाराना लगा हैं। उन्होंने अपने पति को फ़ोन कर काफी खरी खोटी भी सुनाई है। लेकिन लगता हैं सैफ के अपनी बेटी के खातिर पत्नी अमृता से काफी कुछ सुन लिया है। इतना ही नहीं अमृता को तो सारा और इब्राहिम का करीना कपूर खान से मिलना जुलना पसंद नहीं है। हालांकि दोनों बच्चे अपनी सौतेली माँ से काफी क्लोज़ है।


खबरों के मुताबिक  सैफ की बड़ी बेटी सारा अली खान अब बहुत जल्द बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ फिल्म से डेब्यू कर सकती है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर कर रहे है। फिल्म की शूटिंग अब जल्द शुरू होने की खबरें आ रही है।