वजन घटाकर तहलका मचाएंगी अम्रपाली दुबे, एक साथ साइन की 8 फिल्म

मुंबई (20 अप्रैल): अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक भोजपुरी गाना खूब वायरल हो रहा है । जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्ट्रेस अम्रपाली दुबे के गाने यू-ट्यूब पर ट्रेंड हो रहे हैं। दरअसल हाल ही में अम्रपाली ने एक साथ आठ फिल्में साइन की है । अम्रपाली भोजपुरी सबसे बड़ी हीरोइन हैं । एक फिल्म के लिए वो करीब 8 से 9 लाख रुपए फीस लेती हैं।

हाल ही में अम्रापाली ने एक वीडियो शेयर किया है ।  इस वीडियो में आम्रपाली बता रही हैं कि वे बिहार के हुसैनीगढ़ के नजदीक पूर्वी चंपारण में अपना जलवा बिखेरने आ रही हैं । वीडियो में उन्होंने कहा है कि, मैं आप लोगों के बीच परफॉर्म करने आ रही हूं। 27 अप्रैल को शाम 7 बजे बिहार के हुसैनीगढ़ के नजदीक पूर्वी चंपारण में कार्यक्रम है। आप लोगों से वहीं मिलूंगी । इन दिनों अम्रपाली मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में अम्रपाली ने अपना वजन भी घटा लिया है।

अब वो पहले से काफी स्लिम ट्रिम हो गई हैं। बता दें कि आम्रपाली ने अपने करियर की शुरूआत टीवी से की थी ।2009-10 में उन्होंने टीवी शो 'रहना है तेरी पलकों की छावों में' किया था। साल 2014 में उन्होंने निरहुआ के साथ भोजपुरी इंड्स्ट्री में डेब्यू किया था। अब आज वो सुपरस्टार बन चुकी हैं। अम्रपाली जल्द ही 'निरहुआ चलल लंदन' में नजर आएँगी।