अक्षय-सलमान को अमिताभ बच्चन ने छोड़ा पीछे, बने टीआरपी के ‘बिग बॉस’

नई दिल्ली ( 15 अक्टूबर ): इस समय बड़े पर्दे के कई सुपरस्टार्स लगभग एक ही समय में छोटे पर्दे पर अपने-अपने रिऐलिटी शोज के साथ मुकाबले में हैं। इन स्टार्स में अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अक्षय कुमार जैसे बड़े सितारे शामिल हैं. 

एक ओर अमिताभ बच्चन का गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति 9' है, तो दूसरी ओर सलमान खान का विवादों से भरा शो 'बिग बॉस 11', उस बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस के हिट मशीन अक्षय कुमार भी अपने कॉमिडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के साथ आ पहुंचे हैं, लेकिन टेलिविजन रेटिंग्स की रेस में बिग बी ने सलमान-अक्षय समेत सभी को पीछे छोड़ दिया है। उनका टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 9' पिछले कई हफ्तों की तरह इस हफ्ते भी टीआरपी में टॉप पर है।

अमिताभ बच्चन का शो केबीसी पिछले कई हफ्तों से टीआरपी में टॉप पर बना हुआ है। आशंका जताई जा रही थी कि सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे सितारों के शोज के आने से केबीसी पर कुछ असर पड़ सकता है, लेकिन बार्क की 40वें हफ्ते की रेटिंग में भी केबीसी अव्वल साबित हुआ है। इस शो की ऐवरेज अर्बन रेटिंग 3.7 रही है। जबकि सोमवार को एक करोड़ जीतने वालीं अनामिका मजूमदार वाले एपिसोड की रेटिंग 4 तक पहुंच गई। सिर्फ केबीसी ही नहीं, 40वें हफ्ते में केबीसी को प्रसारित करना वाला सोनी चैनल भी नंबर वन पर पहुंच गया।