शत्रुघ्न का खुलासा, क्यों टूट गया दोस्ताना

मुंबई (4 जनवरी): दो सुपरस्टार, शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा और शहंशाह अमिताभ बच्चन का यराना बॉलीवुड में बहुत मशहूर था, लेकिन एक दिन ये याराना अचानक खामोश हो गया। 35 साल पुरानी वो दोस्ती से बदली दुश्मनी की याद आज भी रह रहकर उठ जाती है। शत्रुघ्न सिन्हा की जिंदगी पर एक किताब लिखी गई है, जो 6 तारीख को रिलीज होने वाली है। इस किताब में पहली बार शत्रु ने की अपने दिल की बात और बताया, जब टूट गया दोस्ताना।

सोचिए वो दोस्त जो कभी एक साथ रहते थे। दोनों के सेक्रेट्री भी एक ही हुआ करता थे, लेकिन कद बढ़ने के साथ-साथ उनके बीच इतनी दूरियां बढ़ गईं कि उन्होंने एक साथ काम करना ही छोड़ दिया। शत्रुघ्न ने अमिताभ के साथ खराब रिश्तों का जिक्र कई बार किया, लेकिन अमिताभ बच्चन आज तक इस कड़वाहट को लेकर खामोश रहे।

अमिताभ और शत्रुघ्न ने जब करियर शुरू किया तब वो बहुत गहरे दोस्त थे। सीनियर होने के नाते शत्रुघ्न ने कई फिल्मों के लिए अमिताभ के नाम की सिफारिश भी की। उनकी दोस्ती फिल्मों के सेट पर भी देखी जाती थी जब अमिताभ शत्रुघ्न के लिए रो पड़ते थे, लेकिन वक्त ने ऐसी करवट ली कि उसी दोस्त को अमिताभ ने अपने बेटे की शादी में नहीं बुलाया।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=HkFAEn0PhmM[/embed]