अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक, प्रोफाइल फोटो में लगाई इमरान खान की तस्वीर

amitabh bachan

Image:Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (10 जून): बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल सोमवार को हैक हो गया। हैकर्स ने उनके ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल फोटो पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी है। इसके अलावा बायो भी बदल दिया गया है, जिसमें लव पाकिस्तान लिखा है। फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि किसने बिग बी के ट्विटर हैंडल को हैक किया है। लेकिन इसके पीछे पाकिस्तान समर्थित हैकर्स का हाथ हो सकता है। हालांकि बाद में अकाउंट रिकवर हो गया।

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहते हैं। आए दिन वे ट्व‍िटर के जरिए अपने विचार लोगों के साथ साझा किया करत हैं। ट्व‍िटर और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अमिताभ अपने फैंस को अपनी हर गतिविध से अपडेटेड रखते हैं। उनके ट्विटर अकाउंट के हैक हो जाने के बाद उनके फैंस और सोशल मीडिया पर यह बात तेजी से फैल गई है।

हाल ही में अमिताभ बच्चन के सेक्रेटरी शीतल जैन का निधन हुआ था। अमिताभ के फिलमी करियर में उनके सेक्रेटरी शीतल जैन का भी बहुत बड़ा हाथ रहा है। वे बिग बी के फिल्मी करियर शुरू होने के वक्त से ही उनके साथ थे। बिग बी ने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर अपने सेक्रेटरी शीतल जैन के नाम संदेश भी लिखा था। अमिताभ बच्चन ट्वीटर के जरिए समय-समय पर अपनी कविताएं भी साझा करते रहते हैं। वे बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं जो अपने फैंस के बीच किसी न किसी बहाने से हमेशा चर्चा में रहते हैं।

अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नजर आएंगी. इससे पहले अमिताभ बच्चन एक साउथ इंडियन मूवी को लेकर चर्चा में थे। बता दें कि अमिताभ ने हाल ही में तमिल फिल्म में डेब्यू किया है। इस फिल्म के सेट से उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनके बेटे अभिषेक उनके साथ थे।