अमिताभ बच्चन इस दर्द से हैं परेशान, फैंस से किया शेयर

नई दिल्ली ( 20 मार्च ): बाॅलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन दर्द की समस्या से जूझ रहे हैं। अपने ब्लॉग के जरिए उन्होंने अपनी इस परेशानी को फैंस से शेयर किया है। बिग बी के गर्दन में आजकल खिंचाव है और वो नेक ब्रेस पहने हुए नजर आ रहे हैं।


 अपनी स्थिति से लोगों को अवगत कराने के लिए बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा- कई लोगों ने मुझे नेक ब्रेस के साथ देखा और कुछ आश्चर्यचकित हो गए तो किसी ने इसे ठीक करने का उपाय सुझाया। मेरे गर्दन में खिंचाव है और ये पुरानी चोट है जो 'डॉन' और दूसरी एक्शन फिल्में करते समय मुझे लगी थी।


उन्होंने कहा कि हमारे समय में सुरक्षा उपकरण नहीं थे। हम जो स्टंट करते थे, वो रियल होते थे और उनसे चोट लगने का बहुत अधिक खतरा होता था। हम ऊंचाई से बिना किसी सुरक्षा उपकरण के कूदते थे। हमारे समय में फेस रिप्लेसमेंट भी नहीं होता था। फेस रिप्लेसमेंट? यह वो शानदार तकनीक है, जिसमें डुप्लीकेट ऊंचाई से कूदता है और उसके चेहरे की जगह हीरो का चेहरा लगा दिया जाता है।


बाइक सीक्वेंस भी होरी खुद नहीं करता। ज्यादातर इंश्योरेंस कंपनियां इसकी अनुमति नहीं देती हैं। लेकिन यह एक अलग किस्सा है। ऐसे सीक्वेंस डुप्लीकेट्स से कराया जाता है और हीरो के चेहरे से उसे बदल दिया जाता है।