Blog single photo

पुलवामा अटैक: शहीद जवानों के परिवार को अमिताभ बच्चन देंगें 5-5 लाख रुपए

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अकसर अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। बिग बी को जब भी मौका मिलता है वह लोगों की मदद करने के लिए सबसे पहले आगे आते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ हैं 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को गमजदा करके रख दिया हैं।

                                                                                                 Photo:Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 फरवरी): सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अकसर अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। बिग बी को जब भी मौका मिलता है वह लोगों की मदद करने के लिए सबसे पहले आगे आते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ हैं 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को गमजदा करके रख दिया हैं। ऐसे में हर कोई स्टार्स अपने-अपने तरीके से शहीदों को नमन कर रहे हैं। वहीं अब अमिताब बच्चन ने शहीद हुए हर जवान को 5-5 लाख रुपये की मदद करने का ऐलान किया हैं। अमिताभ बच्चन 40 जवानों को परिवार को ये डोनेशन देना चाहते हैं।

आज देश में सबसे बड़ा मुद्दा 40 सीआरपीएफ जवानों के कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हो जाना है। उन जवानों के लिए एक ओर जहां सबकी आंखें नम है तो किसी के घर का एकलौता कमाने वाला शख्स मां भारती की गोद में सो गया है। आपको बता दें कि बिग बी इससे पहले सैकड़ों किसानों को लिए करोड़ों रुपए दान कर चुके हैं।

इसी बीच रिलायंस फाउंडेशन ने जानकारी दी है कि वे शहीद हुए 40 जवानों के परिजनों के साथ है और उनकी हरसंभव मदद करेंगे। फाउंडेशन ने वो तीन चीजें भी बताईं हैं, जिनमें शहीदों के परिवारों को मदद दी जाएगी। बता दें कि नीता अंबानी रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन हैं। रिलायंस फाउंडेशन शहीद हुए सैनिकों के परिवारों की शिक्षा, नौकरी और इलाज में मदद करेगा।  वहीं सिंगर कैलाश खैर ने शहीद विजय कुमार मौर्य के परिवार वालों को दस लाख रुपये की मदद करने को कहा हैं। 16 फरवरी को देवरिया महोत्सव में शामिल होने आ रहे कैलाश खेर शहीद के परिजनों को दस लाख रुपये की मदद देंगे।

NEXT STORY
Top