'बिग बी' को ट्रोल कराने चलीं थी पूजा भट्ट, सोशल मीडिया पर खुद हुआ ये हाल

मुंबई (23 अप्रैल): दूसरे का मजाक उड़ा या फिर अपमान करना कभी कभी खुद लोगों पर भारी पड़ जता हैै। ऐसा ही कुछ हुआ है पूजा भट्ट का। पूजा भट्ट सोशल मीडिया पर बिग बी यानी अमिताभ बच्चन को ट्रोल कराने चली थी, लेकिन अब वो खुद ट्रोल हो गई है और लोग उनके पोस्ट पर जमकर अपने-अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं।

दरअसल पिछले दिनों कठुआ और बिजनौर में हुए गैगरेप  को लेकर आम लोगों से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक में भारी गुस्सा है। स्टार्स भी गुस्से में नजर आए थे । वहीं महानायक अमिताभ बच्चन ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी । हालांकि उन्होंने इस मामले में ज्यादा कुछ बोलने से इंकार कर दिया था । उन्होंने कहा था कि, मुझे इस विषय पर चर्चा करने में भी घिन आ रही है। कृपया कर इस विषय पर न पूछें । इसके बाद अब पूजा भट्ट ने बिग बी को लेकर एक ट्वीट किया है ।

I can’t help being reminded of a film called #Pink. Can our images on screen please be reflected in reality? ???? https://t.co/JHnc8PLDXY

— Pooja Bhatt (@PoojaB1972) April 20, 2018

पूजा ने बिग बी को ट्रोल करते हुए लिखा कि, मुझे इस समय फिल्म ‘पिंक’ याद आ रही है. क्या बड़े पर्दे पर जैसी हमारी छवि वो असल जिंदगी में भी वैसी ही हो पाएगी । हालांकि इस पर बिग बी का तो कोई रिएक्शन नहीं आया लेकिन ट्विटर यूजर्स ने पूजा को ही ट्रोल कर दिया । कोई पूजा को शराबी बता रहा था तो कोई कह रहा था कि वो पहले अपने ऊपर ध्यान दें । किसी ने कहा कि अब पूजा भट्ट भी इस मुद्दे पर बोलेंगी । एक यूजर ने पूजा और उनके पिता महेश भट्ट की फिल्मों पर ही सवाल खड़े कर दिए ।