'PINK' फिल्म से एक बार फिर दमदार मैसेज देंगे बिग-बी

शिल्पा दास, नई दिल्ली (15 अगस्त): फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ ने अपने करियर में कई बार देश की आज़ादी की वीर गाथा फिल्मी परदे पर उतारी है। लेकिन अब देश बदल रहा है, आगे बढ़ रहा है और इस बदलाव में देश के मुद्दे भी बदल रहे है। आज के दौर में भी एंटरटेनमेंट की उसी आज़ादी के साथ आमिताभ अपने फैन्स को लगातार सोश्यल मैसिज देने में लगे है।

बी-टाउन के हमारे स्टार्स अपनी फिल्मों, अपने किरदारों और अपने सोश्यल वर्क्स के ज़रिए देश और सोसाएटी में अपना कॉन्ट्रीब्यूशन देते है। 73 साल के अमिताभ बच्चन भी ऐसा करते है और लगातार कर भी रहे हैं। इस बार वो तैयार है अपनी फिल्म पिंक के साथ। जितना नाम इसका अटपट्टा है, उतना ही स्ट्रॉग है इसका मैसिज।

अमिताभ के कहना है कि फिल्म वुमन एम्पॉवरमेंट को प्रमोट करती है। फिल्म में वकील का दमदार किरदार निभा रहे अमिताभ इस फिल्म के ज़रिए देश के हर कोने में औरतों को बराबरी और आदर-सम्मान देने की बात कह रहे है और यही वजह थी कि अमिताभ ने इस फिल्म को साइन किया। दिल्ली के बैकड्रॉप पर बनी ये फिल्म तीन लड़कियों और उनके साथ एक रात हुए हादसे की कहानी है। जिसे निभाना दिल्ली की लड़की तापसी के लिए बिल्कुल आसान नहीं था

UNICEF के गुडविल अम्बेसडर अमिताभ देश में पोलियो, गर्ल चाइल्ड एजुकेशन, सेफ टाइगर्स जैसे कई सोश्यल कॉज़िस से जुड़े हुए है। और अगर इसके बाद भी कोई कमी रह जाती है तो अमिताभ उसे अपनी फिल्मों से पूरा करने की कोशिश करते है। अपनी फिल्म पिंक के ज़रिए अमिताभ फिर कुछ कहने की कोशिश कर रहे है। बिल्कुल अपनी फिल्म की तरह अमिताभ अपने देश की औरतों को भी वही दर्जा देते है और दिलाना चाहते है।

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=AL2TShb6fFs[/embed]