अमिताभ ने गेल से कहा- 100 बना लेना पर हार जाना, गेल बोले...

मुंबई (29 मार्च): भारत-वेस्ट इंडीज के बीच होने वाले मैच के लिए दोनों टीमें मुंबई पहुंच गई हैं। इस बीच दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक क्रिस गेल महानायक अमिताभ बच्चन से मिलने का मन बनाया और उनके घर पहुंच गए। सोमवार शाम को हुई मुलाकात में दोनों के बीच मैच को लेकर बातें हुईं।

मुलाकात के बाद गेल ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन को शुक्रिया कहा। उन्होंने लिखा कि अमिताभ चाहते हैं कि मैं 100 बनाऊं लेकिन जीते इंडिया, पर मैं 100 बनाने के बजाए जीतना पसंद करूंगा। उन्होंने आगे लिखा कि अमिताभ सही में लीजेंड हैं, शानदार मेहमाननवाजी के लिए आपको शुक्रिया, मेरी तरफ से आपके लिए बहुत सारा आदर और प्यार।

वहीं अमिताभ बच्चन ने इस मुलाकात के बाद ट्वीट किया कि मैं नहीं जानता था कि गेल मेरे फैन हैं। वे बेहद अच्छे इंसान हैं और आशा करता हूं कि वो मेरे कॉम्प्लीमेंट को गुरुवार को मैच के दौरान याद रखेंगे। बता दें कि भारत और वेस्ट इंडीज के बीच सेमीफानइल का मुकाबला गुरुवार को खेला जाना है।

अमिताभ को बैट गिफ्ट कर चुके हैं गेल
गेल अमिताभ बच्‍चन के बड़े फैन हैं। हाल ही में उन्‍होंने अपना बल्‍ला भी बिग बी को गिफ्ट किया था। उन्होंने बताया था कि वो अमिताभ के स्‍टाइल और फिल्‍मों को पसंद करते है। हालांकि अमिताभ ने भी उन्हें धन्‍यवाद दिया था।