डॉक्टरों की हरी झंडी मिलते ही शूटिंग के लिए जोधपुर रवाना हुए अमिताभ

मुंबई (13 मार्च): डॉक्टरों की ओर से हरी झंडी मिलते ही बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन शूटिंग के लिए मुंबई से जोधपुर के लिए रवाना हो गए हैं। अमिताभ का चेकअप करने के बाद डॉक्टरों ने फिट बताया और कहा कि वो शूटिंग के लिए बाहर जा सकते हैं। आपको बता दें कि अमिताभ जोधपुर में अपनी अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की  शूटिंग कर रहे थे। तभी अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई, हालांकि डाक्टरों ने चेकअप के बाद उनकी तबीयत को सामान्य बताया है। 

अमिताभ बच्चन के बीमार होने पर मुंबई से डॉक्टरों की टीम जोधपुर गई थी, जहां अजीत भवन में अमिताभ बच्चन का चेकअप किया गया। डाक्टरों ने उन्हें आज आराम करने की सलाह दी है। बताया जा रहा है कि जोधपुर में वह कल से शूटिंग शुरु कर सकते हैं।

बता दें कि इसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में पूरी टीम थाईलैंड गई थी। वहां भी ज्यादा ठंड की वजह से अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब हो गई थी। इस बात की जानकारी बिग बी ने खुद दी थी। 

'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के अलावा अमिताभ बच्चन 102 नॉट आउट की शूटिंग भी कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर होंगे। फिल्म में ऋषि अमिताभ के बेटे का किरदार निभा रहे हैं।