Blog single photo

अस्पताल में भर्ती अमिताभ सोशल मीडिया पर है एक्टिव, वायरल हो रहे हैं ट्वीट

एक्टर अमिताभ बच्चन बीते तीन दिनों से अस्पताल में में एडमिट हैं। मंगलवार यानी की 15 अक्टूबर को सुबह 3 बजे उन्हें रुटीन चेकअप के लिए नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब ऐसी खबरें हैं कि उन्हें रविवार को डिस्चार्ज किया जा सकता है। सोशल मीडिया पर भी बिग बी के लिए लोग प्रार्थना कर रहे है कि वो ज्द ही ठीक हो जाए। वहीं आपको बता दें कि बिग बी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते है, वो सोशल मीडिया फ्रीक हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (18 अक्टूबर):  एक्टर अमिताभ बच्चन बीते तीन दिनों से अस्पताल में में एडमिट हैं। मंगलवार यानी की 15 अक्टूबर को सुबह 3 बजे उन्हें रुटीन चेकअप के लिए नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब ऐसी खबरें हैं कि उन्हें रविवार को डिस्चार्ज किया जा सकता है। सोशल मीडिया पर भी बिग बी के लिए लोग प्रार्थना कर रहे है कि वो ज्द ही ठीक हो जाए। वहीं आपको बता दें कि बिग बी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते है, वो सोशल मीडिया फ्रीक हैं। हॉस्पिटल में अमिताभ सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। जब से वो अस्पताल गए उसी समय के दौरान उनके ट्वीट देखे जा रहे है। वो फोटोज शेयर कर रहे हैं। वही उनके सभी ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे हैं।

अमिताभ के आखिरी ट्वीट की बात करें तो उनका आखिरी ट्वीट कुछ घंटे पहले किया था। करवा चौथ को लेकर उन्होने ट्वीट किया था, पत्नी जया संग अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। साथ ही सभी को करवा चौथ की बधाई दी थी। वहीं जया बच्चन ने भी अमिताभ की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखा। 

वहीं उनके ट्वीट पर कई फैंस ने कमेंट किए है, फैंस ने लिखा कि वो उनके स्वास्थ के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहे है की वो जल्द ठीक हो जाए। वहीं कई लोग उनकी हेल्थ को लेकर चिंतित भी दिखें, कई लोगों ने उनका हालचाल भी पूछा। 

Tags :

NEXT STORY
Top