फिर एंग्री मैन के किरदार में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन

मुंबई (22 अगस्त): आठ साल बाद बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार रामगोपाल वर्मा ‘सरकार’ सीरीज की अपनी तीसरी फिल्म ‘सरकार 3’ लेकर आ रहे हैं। फिल्म का पोस्टर 26 अगस्त को जारी होगा। रामगोपाल की फिल्म ‘सरकार 3’ में एक बार फिर अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आएंगे, लेकिन इस फिल्म में ऐश्वर्या और अभिषेक नहीं होंगे।

अभिषेक सरकार सीरीज की दोनों फिल्मों में थे जबकि ऐश्वर्या ने ‘सरकार राज’ में अभिनय किया था। रामू ने ट्वीट किया “ 26 अगस्त को ‘सरकार 3’ का पोस्टर जारी होगा। कहानी के मुताबिक इस भाग में अभिषेक और ऐश्वर्या नहीं होंगे।” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा “ यह फिल्म पहले के दोनों फिल्मों के मुकाबले काफी भव्य होगा। फिल्म में बाकी के सितारों के बारे में बाद में जानकारी दी जायेगी”

अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए मशहूर रामगोपाल और अमिताभ बच्चन के बीच कुछ वर्षों से मनमुटाव चल रहा था। रामू ने सीनियर बच्चन की फिल्म ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’ का ट्विटर पर मजाक उड़ाया था। पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘टी3एन’ के प्रमोशन के दौरान अमिताभ ने दोनों के बीच किसी तरह का विवाद होने से इंकार किया था। 2005 में रिलीज हुई ‘सरकार’ का सीक्वल ‘ सरकार राज’2008 में रिलीज हुई थी और बाॅक्स ऑफिस पर दोनों फिल्में कामयाब रही थी।