अमिताभ बच्चन का फोन हुआ खराब तो Xiaomi के एमडी ने दी ये सलाह

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (13 दिसंबर): बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर आए दिन ऐक्टिव रहते हैं, हाल ही में उनका सैमसंग गैलेक्सी S9 फोन खराब हो गया, जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीटर पर ट्वीट कर दी। इतना ही नहीं बॉलीवुड के शहंशाह ने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स से इसे ठीक के लिए मदद भी मांगी।

बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, 'T 3024 मदद करें!! सैमसंग S9 ठीक से काम नहीं कर रहा...सैमसंग का लोगो नजर आ रहा है और स्क्रीन बार-बार ब्लिंक हो रही है...इसके अलावा कुछ भी नहीं हो रहा...बंद करने की कोशिश भी की पर बंद भी नहीं हुआ...मदद करें...कृपया बताएं कि मुझे क्या करना चाहिए....'।

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के बाद शाओमी के ग्लोबल वीपी और शाओमी इंडिया के एमडी मनु कुमार जैन ने रिट्वीट करते हुए लिखा, 'प्रिय अमित जी.. अब समय आ गया है कि आप अपना फोन बदल दें। आपको भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जा रही टेक्नोलॉजी ब्रांड पर भरोसा करना चाहिए। (यहां मनु का मतलब शाओमी स्मार्टफोन से है)। आपको एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन भेजकर खुशी होगी.. अगर आप चाहें तो।'  

हालांकि कई यूजर्स ने मनु कुमार के ट्वीट पर कमेंट करते हुए उनकी टांग खींचने की कोशिश की। एक यूजर ने लिखा कि फ्लैगशिप फोन.. वे क्या होते हैं। आखिरी फ्लैगशिप स्मार्टफोन एक साल पहले आया था। एक बार एक बुद्धिमान व्यक्ति ने कहा था कि एक बेस्ट सेलिंग बुक जरूरी नहीं है कि बुक स्टोर में रखी सबसे बेहतर किताब हो।

वहीं कई यूजर्स ने शाओमी स्मार्टफोन में आने वाले एड को लेकर भी ट्वीट किया है। एक यूजर ने लिखा कि हां बिलकुल ताकि अमिताभ बच्चन मार्केट से अन्य सभी स्मार्टफोन का विज्ञापन देख सकें और आपके खराब ऑफर को स्वीकार कर रो सके। ज्यादातर यूजर्स ने इस ट्वीट पर शाओमी फोन में नजर आने वाले विज्ञापन को लेकर नाराजगी जाहिर की है।

हालांकि कुछ समय बाद बिग बी ने अपने सैमसंग फोन के ठीक होने की भी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ट्वीट के बाद कंपनी ने तुरंत इसे ठीक करने में मदद की। बातों ही बातों में बिग बी ने जिंदगी से जुड़ी भी एक बड़ी बात भी कह डाली। उन्होंने कहा कि टेक्नॉलजी हमें बैकअप रखने के लिए मजबूर कर रही ही, लेकिन जिंदगी का बैकअप रखना असंभव है।