MCD के लिए बीजेपी ने कसी कमर, दिल्ली में 19 मार्च को अमित शाह करेंगे रैली

नई दिल्ली ( 17 मार्च ): राजधानी दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी की अध्यक्षता में बीजेपी की मासिक बैठक हुई। मनोज तिवारी ने कहा कि 11 करोड़ से ज्यादा बीजेपी के सदस्य हैं जोकि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। 2.5 साल बाद अमित शाह जी की दिल्ली में रैली हो रही है।


मनोज तिवारी ने का इस सम्मेलन का नाम पंचपरमेश्वर सम्मेलन है। साथ ही मनोज तिवारी ने कहा कि ये कार्यकर्ता सम्मलेन है। रैली नहीं है। उन्होंने कहा कि 1 बूथ पर 5 कार्यकर्ता रहेंगे जो पंच परमेश्वर होगा।


प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि किसी भी चुनाव में पार्टी की सफलता का मूलमंत्र होता है बूथ प्रबंधक कार्यकर्ताओं का समर्पण और आज बीजेपी देश ही नहीं विश्व में सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है तो अपने कार्यकर्ताओं के बल पर। पार्टी को इस शिखर पर पहुंचाने में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का कुशल प्रबंधन बहुत महत्वपूर्ण है और वह बूथ प्रबंधन एवं मतदाता सूची के सत्यापन करने वाले कार्यकर्ताओं को पार्टी की नींव मानते हैं।


तिवारी ने आगे कहा कि अमित शाह की प्रेरणा से दिल्ली बीजेपी ने 19 मार्च को दिल्ली के रामलीला मैदान में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया है, जिसमें दिल्ली के सभी 13372 पोलिंग बूथों से 5-5 कार्यकर्ता सम्मिलित होंगे। बीजेपी ने प्रत्येक बूथ के बूथ प्रबंधक कार्यकर्ताओं को पंच परमेश्वर कहा है क्योंकि ये पांचों उस बूथ पर रहने वाले हजारों कार्यकर्ताओं को प्रशासनिक न्याय दिलाने के लिए बीजेपी के पंचों की तरह काम करेंगे।