त्रिपुरा में बोले अमित शाह, कहा- संभल जाओ CPM वालों, हिंसा से नहीं डरती BJP

नई दिल्ली (12 फरवरी): त्रिपुरा में 18 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव से चुनावी घमासान जोरों पर है। इसी कड़ी में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह रविवार को त्रिपुरा पहुंचे। यहां उन्होंने बमूतिया से मोहनपुर के रास्ते में रोड शो किया और लोगों से बीजेपी के पक्ष में वोट की अपील की। रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने सत्ताधारी सीपीएम के साथ-साथ कांग्रेस पर निशाना साधा और केंद्र की मोदी सरकार के कामकाज की जमकर तारीफ की।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि यहां की जनता को दबाया जाता है, उनको वोट देने के लिए जाने नहीं दिया जाता। मैं पूरी सीपीएम को कहना चाहता हूं कि इस बार मुकाबला बीजेपी से है, संभल जाइए। बीजेपी हिंसा से नहीं डरती।

आमित शाह ने कहा कि हम यहां की परिस्थिति में परिवर्तन करना चाहते हैं। यहां लाल भाइयों की सरकार है। कम्यूनिस्ट की सरकार है। मैं पूछना चाहता हूं कि क्या यहां के सरकारी कर्मचारियों को 7वें वेतन आयोग के अंतरगत सैलरी मिलती है क्या ? साथ ही उन्होंने कहा कि हम त्रिपुरा में होने वाली हिंसा की राजनीति को विकास की राजनीति में बदलना चाहते हैं। त्रिपुरा में स्टालिन और लेनिन की जन्म वर्षगांठ मनाई जाती है लेकिन टगोर और विवेकानंद की नहीं। राज्य में बीजेपी की सरकार लाइए और 5 साल के भीतर ही हम इसे मॉडल स्टेट बना देंगे।