अमित शाह ने दिखाई मोदी की डिग्री, कहा- 'केजरीवाल ने लोगों को किया गुमराह'

नई दिल्ली (9 मई): मोदी के डिग्री को लेकर केजरीवाल के सवाल पर बीजेपी अध्यक्ष शाह ने करारा जवाब दिया है। अमित शाह ने पीएम मोदी की बीए और एमए की डिग्री पेश की और कहा कि केजरीवाल ने पीएम की डिग्री पर भ्रम फैलाया और लोगों को गुमराह करने की कोशिश की। केजरीवाल को जनता में झूठ परोसने के लिए माफी मांगनी चाहिए। शाह ने बताया कि नरेंद्र मोदी ने दिल्ली विश्वविद्यालय से बीए और गुजरात विश्वविद्यालय से एमए की डिग्री ली है। उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि सार्वजनिक बहस का स्तर कितना गिर गया है यह इसका नमूना मात्र है।

अमित शाह ने कहा कि बहुत दुखद है कि पीएम मोदी की डिग्री पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी पड़ रही है। पीएम मोदी ने 1978 में BA पास किया। नरेन्द्र मोदी एबीवीपी के कार्यालय में रुकते थे और परीक्षा देते थे। उन्होंने कहा कि किस सूचना पर केजरीवाल ने चिठ्ठी लिखी? उन्हें इस पर जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल मोदी जी की डिग्री पर भ्रम फैला रहे हैं।  

बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए उनकी डीयू की डिग्री को फर्जी बताया था। उन्होंने कहा था कि उनकी जानकारी के अनुसार पीएम मोदी ने डीयू से बीए नहीं किया है। उन्होंने कहा थी कि डीयू में कोई रिकॉर्ड नहीं है और कुछ समाचार पत्रों द्वारा कथित तौर पर प्रकाशित डिग्री फर्जी है।

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=z5b1tAYnDKo[/embed]