'UP का विकास करना है तो उखाड़ फेंकिए समाजवादी पार्टी की सरकार को'

नई दिल्ली (27 जून): भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यूपी के बाराबंकी में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी पर जमकर हमला बोला। वे सोमवार को यहां पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का विकास करना है तो उखाड़कर फेंक दीजिए इस समाजवादी पार्टी की सरकार को। दो साल में एक भी भष्‍टाचार का आरोप बीजेपी पर नहीं लगा है, लेकिन मुलायम और मायावती ने भ्रष्टाचारी यूपीए के साथ केंद्र में हाथ मिला रखा है।

अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी उत्तर प्रदेश में दो तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा, "गुजरात मं गया था तो सब लोग कहते हैं कि मोदी गुजरात के हैं। मैंने कहा, भैया मोदी जी गुजरात के नहीं हैं, बनारस के सांसद हैं। वे अब यूपी वाले हैं। मोदी जी ने बहुत विकास कर लिया गुजरात का, अब यूपी की बारी है। यूपी में विकास करना मोदी जी की जिम्मेदारी है।"

शाह ने कहा कि यूपी को सपा और बसपा ने लूटने का काम किया है। एक समय इन्होंने मनमोहन सरकार को समर्थन किया था। केंद्र की योजनाओं को यूपी में लागू नहीं किया जाता। इसलिए यहां का विकास नहीं होता है। यहीं वजह है कि यहां रोजगार की समस्या है। क्योकि बिजली, पानी की समस्या से यूपी के लोग जूझ रहें है।