स्वाइन फ्लू की चपेट में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, दिल्ली के एम्स में हुए भर्ती

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 जनवरी): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू हो गया है। अमित शाह को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। स्वाइन फ्लू के कारण उनके सीने में इंफेक्शन हो गया है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी। उन्होंने ट्वीट किया, 'मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है। ईश्वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा।'

बताया जा रहा है कि कमजोरी और बुखार होने के बाद बुधवार रात 8.30 बजे शाह अचानक एम्स पहुंचे और जांच के दौरान पता चला कि उन्हें स्वाइन फ्लू हुआ है।  इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें तुरंत एडमिट कर लिया। बताया जा रहा है कि उन्हें अगले दो-तीन दिन तक एडमिट रखा जा सकता है। एम्स के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ, रणदीप गुलेरिया की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है।  अस्पताल में भर्ती होने के बाद नेताओं का अमित शाह से मिलने का सिलसिला सुरु हो गया है इस क्रम में पीयूश गोयल, मीनाक्षी लेखी, महेशगिरी समेत कई नेता अभीतक अस्पताल पहुंच चुके हैं और सभीने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है।

इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और बिहार से लोकसभा सांसद रामकृपाल यादव ने अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया, 'अमितभाई, आपके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की मैं ईश्वर से कामना करता हूं।' रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने भी ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

रामकृपाल यादव ने ट्वीट किया, 'आपके जल्द स्वस्थ होने की भगवान से प्रार्थना है।' सोशल मीडिया पर सक्रिया बीजेपी के तमाम समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। 

आपको बता दें कि बीजेपी 20 जनवरी से पश्चिम बंगाल में रैलियों की तीन दिवसीय श्रृंखला शुरू करने जा रही है। इन रैलियों को अमित शाह ही संबोधित करेंगे। अमित शाह ने राज्य की 42 लोकसभा सीटों में से 22 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है।