Blog single photo

अमित शाह की तबियत फिर बिगड़ी, बंगाल दौरा छोड़ वापस लौट रहे दिल्ली

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सेहत बिगड़ने के कारण मंगलवार शाम को नई दिल्ली लौट रहे हैं। पश्चिम बंगाल के झारग्राम में निर्धारित रैली में उनके शामिल होने की संभावना नहीं है,भाजपा के नेताओं ने यह जानकारी दी।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (22 जनवरी):  भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सेहत बिगड़ने के कारण मंगलवार शाम को नई दिल्ली लौट रहे हैं। पश्चिम बंगाल के झारग्राम में निर्धारित रैली में उनके शामिल होने की संभावना नहीं है,भाजपा के नेताओं ने यह जानकारी दी। मंगलवार को अपनी रैली में वह संबोधन के दौरान खांसते नजर आए थे।  

भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, ‘अमित शाह बहुत बीमार हैं. उन्हें तेज बुखार है, लेकिन फिर भी उन्होंने यहां आज की रैली में हिस्सा लिया. स्वाइन फ्लू की चपेट में आने के बाद अस्पताल में उनका इलाज हुआ था और कुछ दिन पहले ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी।’ घोष ने कहा कि शाह आज नई दिल्ली लौटेंगे, क्योंकि उनके डॉक्टरों ने उन्हें सलाह दी है कि वे खराब सेहत के कारण किसी रैली में हिस्सा नहीं लें। मंगलवार को अपनी रैली में वह संबोधन के दौरान खांसते नजर आए थे।

इससे पहले, शाह ने मालदा में रैली को संबोधित कर चुनाव अभियान की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि नागरिकता (संशोधन) विधेयक पारित होने के बाद सभी बंगाली शरणार्थियों को नागरिकता दी जाएगी। अमित शाह ने ममता की विपक्षी रैली पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष का गठबंधन सेल्फी गठबंधन है। अमित शाह ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस ने बंगाल को कंगाल बनाने का काम किया है। उन्होंने कहा, 'गठबंधन से जुड़े लोग सिर्फ मोदी को हटाना चाहते हैं। हम चाहते हैं गरीबी हटे, वो चाहते हैं मोदी हटे। हम चाहते हैं भ्रष्टाचार हटे वो चाहते हैं मोदी हटे। हम चाहते हैं देश से रोग और बीमारी हट जाएं वो चाहते हैं मोदी हट जाए। जिस गठबंधन की रैली में भारत माता की जय का जयकारा ना लगता हो, वन्दे मातरम के नारे नहीं लगते हो, वो देश का क्या भला करेंगे।'

Tags :

NEXT STORY
Top