अमित शाह ने मोदी और फौज को दी बधाई, जानें क्या बोले देश के दूसरे नेता...

नई दिल्ली (29 सितंबर): भारतीय सेना द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर देश की सभी पॉलिटिकल पार्टीज ने पॉजिटिव रिएक्शन दिया है। बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह ने पीएम मोदी और फौज को बधाई दी।

शाह ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक से आतंकवादियों को भारी नुक्सान हुआ है। लेकिन भारतीय सेना का कोई जवान इस सर्जिकल स्ट्राइक में घायल नहीं हुआ है। यह दिखाता है कि हम राष्ट्र की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं। इसके साथ ही में भारतीय सेना के उन जांबाज सिपाहियों को सलाम करता हूं, जिन्होंने उन्हें माकूल जवाब दिया जो मासूम भारतीयों पर हमला करते हैं और आतंकवाद फैलाते हैं।

वेंकैया नायडू... “पाकिस्तान ने प्रॉमिस किया था कि वो किसी भी हालत में आतंकवाद को अपनी जमीन पर पनपने नहीं देंगे। लेकिन उन्होंने कई साल तक इसे निभाया नहीं। हमारी सेना को जवाब देना चाहिए था और अब दे दिया गया है। अब जो होगा हम उसके लिए तैयार हैं। पीएम ने साफ कर दिया था कि जवाब जरूर और तरीके से दिया जाएगा। आर्मी ने जो जवाब दिया है वो उसकी जिम्मेदारी है। देश आर्मी और पीएम के हाथों में सुरक्षित है। हम शांति चाहते हैं लेकिन हरकत हुई तो जवाब दिया जाएगा। कम से कम पाकिस्तान को अब ये समझ लेना चाहिए।”

मुख्तार अब्बास नकवी... “देश का स्वाभिमान जरूरी है। हमने पहले ही साफ कर दिया था कि आतंकवादी हमलों को अब जवाब दिया जाएगा। पीएम ने वादा किया था कि देश इन हमलों का जवाब दिया जाएगा। पाकिस्तान को उसी दिन समझ लेना चाहिए था कि हवा बदल चुकी है।”

हंसराज अहीर, गृह राज्य मंत्री... “पीएम ने पहले ही कह दिया था हम बदला लेंगे। सभी राजनीतिक दलों की भावना भी यही थी। हमारी सेना ने बड़े साहस से ऑपरेशन किया है। हम कमजोर नहीं हैं। बल्कि पाकिस्तान बहुत कमजोर और मुंहजोर है।”

राम माधव, बीजेपी जनरल सेक्रेटरी... “अब हमने चारों तरफ से जवाब देना शुरू कर दिया है। पाकिस्तान को समझ जाना चाहिए कि दिल्ली ने रुख बदल लिया है। हमने पहले ही कह दिया था कि अब ऑल आउट एफर्ट ही लगाए जाएंगे। अब हरकत हुई तो अगला स्टेप और कड़ा होगा। सर्जिकल स्ट्राइक्स से तो पाकिस्तान इनकार करेगा। दुनिया में कोई परमाणु हमला नहीं चाहता लेकिन परमाणु ब्लैकमेल अब नहीं चलेगा।”

गिरिराज सिंह... “अब खेल शुरू हो गया है।”

अरविंद केजरीवाल... “पूरा देश भारतीय सेना के साथ खड़ा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, भारत माता की जय। पूरा देश भारतीय सेना के साथ है। ”

राज बब्बर... “अगर हमारी सेना ने निर्णय लिया है, तो पूरा राष्ट्र उनका समर्थन करेगा।”