अमित शाह बोले, दो युवाओं का नहीं, दो भ्रष्टाचारी परिवारों का हुआ है गठबंधन

नई दिल्ली ( 17 फरवरी ): भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बस्ती में जनसभा को संबोधि‍त किया। उन्होंने कहा कि दो युवाओं का नहीं, दो भ्रष्टाचार परिवारों को गठबंधन हुआ है।  उन्होंने सपा-बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि 15 साल से सपा-बसपा का जो ये खेल चला है उसने उत्तर प्रदेश को बर्बाद कर दिया है।

वहीं यूपी की जनता बोल रही है कि यहां काम नहीं हुआ है, लेकिन अखिलेश बोलते हैं काम बोलता है। अखिलेश ने हत्या, अपरहरण, लूट, बलात्कार के मामले में यूपी को नंबर वन बना दिया। अखिलेश बोल रहे हैं मैं सुधर गया, लेकिन कुछ भी नहीं सुधरा है। सबके सब गुंडे अभी भी पार्टी में हैं।

अमि‍त शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने ढाई साल में 2 करोड़ महिलाओं के घर में गैस कनेक्शन पहुंचाए। राहुल जी मोदी जी से पूछते हैं, ढाई साल में आपने क्या किया, लेकिन वो अपने 60 सालों का हिसाब नहीं देते।

उत्तर प्रदेश में 11 फरवरी से 8 मार्च के बीच सात चरणों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के बाद जिस तरह से बीजेपी को दिल्ली और बिहार में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है, वैसे में उत्तर प्रदेश का चुनाव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है।