शाह की रैली में आए लोगों की बसों में तोड़फोड़ पर बढ़ा विवाद, ममता को फोन कर राजनाथ से जताई नाराजगी

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (30 जनवरी): बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली में आए लोगों की बसों में तोड़फोड़ का मामला बढ़ता जा रहा है। इस सिलसिले में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी को फोन कर आपत्ति जताई है। साथ ही राजनाथ सिंह ने ममता बनर्जी को दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए भी कहा है।

गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि गृह मंत्री ने मुख्यमंत्री को फोन कर पूर्वी मिदनापुर जिले में भाजपा अध्यक्ष की रैली में हिस्सा लेने वाले लोगों के साथ बड़े पैमाने पर हिंसा और आगजनी की खबरों पर गहरी चिंता प्रकट की। पार्टी सूत्रों ने बताया कि शाह की रैली के बाद झड़प में भाजपा कार्यकर्ताओं को ले जा रहे वाहनों में आग लगा दी गयी।

आपको पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में अमित शाह की चुनावी रैली के दौरान कार्यकर्ताओं की बसों को तोड़फोड़ की गई थी और कुछ वाहनों को आग को हवाले भी किया गया। बीजेपी ने इसके लिए राज्य की ममता सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। अमित शाह की रैली में पार्किंग में खड़े वाहनों पर हुई तोड़फोड़ के बाद बीजेपी के राहुल सिन्हा ने पश्चिम बंगाल की टीएमसी सरकार को इसके लिए जिम्मेदार ठहराते हुए कहा, 'टीएमसी हमारी ताकत से डर चुकी है इसलिए वे हिंसा को अंजाम दे रहे हैं। दुर्भाग्य से यह सबकुछ पुलिस की मौजूदगी में हुआ। हमलावरों ने महिलाओं को भी नहीं छोड़ा।' इस हमले में तीन लोगों के घायल होने की खबर है।