Blog single photo

'लक्ष्य 2019' के लिए अमित शाह ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के साथ की बैठक

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की अगुवाई में आज भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेताओं और कार्यकर्ताओं के कार्यशाला का आयोजन किया गया। बताया जा रहा है कि इस कार्यशाला में बीजेपी अध्यक्ष ने भारतीय जनता युवा मोर्चा को अभी से लक्ष्य 2019 में जुटने का आह्वान किया

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 दिसंबर): बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की अगुवाई में आज भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेताओं और कार्यकर्ताओं के कार्यशाला का आयोजन किया गया। बताया जा रहा है कि इस कार्यशाला में बीजेपी अध्यक्ष ने भारतीय जनता युवा मोर्चा को अभी से लक्ष्य 2019 में जुटने का आह्वान किया। कार्यशाला को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 2019 का चुनाव महत्वपूर्ण चुनाव है। देश के भविष्य के लिए महत्वपूर्ण है इसको युद्ध की तरह लड़ना है।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि जिस तरह हम पानीपत की लडाई नहीं हारते तो देश में अंग्रेजों का शासन कभी ना आता। 2019 का चुनाव पानीपत की लडाई जैसा है। आज हमारे सारे विरोधी एकत्रित हो गए है पर मैं विरोधियों से डरता नहीं हूं। एक पानीपत का युद्ध हारने से 200 साल की गुलामी आ गई थी, वैसे ही बीजेपी 2019 का चुनाव जीतती है तो 50 साल तक संसद से लेकर पंचायत तक 50 साल तक बीजेपी का शासन रहेगा। अगर हम 2019 की लडाई हार गए तो हमारी विचारधारा की लडाई 25 साल पीछे चली जाएगी।

साथ ही उन्होंने कहा कि मायावती कहती हैं हमको मजबूत नहीं मजबूर सरकार चाहिए। आज सबकी दुकाने बंद हो गई है। गठबंधन से कुछ नहीं होने वाला है। ये गठबंधन ढकोसला है, इससे कुछ नहीं होने वाला है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि यूपी में सपा-बसपा- कांग्रेस अजित सिंह कितना भी इकट्ठा हो जाए, हमारी सीटें 73 से 74 होगी पर 72 नहीं होगी। जब यूपी में गठबंधन का असर नहीं होने वाला तो दूसरे राज्य में क्या होगा।

लगे हाथों बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रस पर भी हमला किया। उन्होंने कहा कि 2019 में राहुल गांधी और कांग्रेस का परिवारवादी कुनबा हमको चैलेंज करेगा ? जेएनयू में देशविरोधी नारे लगाने वाले का समर्थन करने वाले को जनता समर्थन करेगी ? कभी नहीं। राहुल गांधी और कांग्रेस जेएनयू के टुकडे-टुकडे गैंग का समर्थन करते इनको  जनता कभी पीएम के तौर पर स्वीकार नहीं करेगी। हमारी सरकार आने पर घुसपैठियों को कश्मीर से कन्याकुमारी और कलकत्ता से कच्छ तक—देश से बाहर करेंगे, ये हमारा कमिटमेंट है।

बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा कि अर्बन माओइज्म का समर्थन करने वाली कांग्रेस पार्टी देश की सुरक्षा की गारंटी कैसे देगी? राफेल पर झूठ के सहारे कांग्रेस ने देश को गुमराह किया। क्वात्रोकी और मिशेल.. ना हमारा मामा है.. ना चाचा  है। राफेल पर सुप्रीम कोर्ट ने दूध का दूध और पानी कर दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी के 9 करोड हमारे कार्यकर्ता है और देश के  22 करोड लोगों के लिए सरकार ने कुछ ना कुछ दिया है। इन सभी 22 करोड लाभार्थियों के घर बीजेपी कार्यकर्ता  26 फरवरी को दीप जलाकर ‘कमल दीपावली’ मनाएंगे।

Tags :

NEXT STORY
Top