Blog single photo

लालू यादव को गले लगाने वाले नहीं दे सकते भ्रष्टाचार मुक्त सरकार: अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि यूपीए सरकार के दौरान राहुल गांधी ने उस अध्यादेश को फाड़ दिया था जिससे चारा घोटाले के आरोपी लालू यादव बच सकते थे। 2019 पास आ रहा है ऐसा लग रहा है कांग्रेस लालू जी के समर्थन के बिना नहीं जीत सकती है और आज राहुल गांधी एम्स में लालू जी से मिल भी। शाह ने कहा कि जो लोग भ्रष्टाचार में सजा पाए लोगों से गले मिल रहे हैं, वो भला क्या आपको भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देंगे।

नई दिल्ली ( 30 अप्रैल ): कर्नाटक में के कोलार में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी पर हमला बोला। कांग्रेस अध्यक्ष की राजद प्रमुख लालू यादव से मुलाकात पर शाह ने कहा कि जो लोग भ्रष्टाचार में सजा पाए लोगों से गले मिल रहे हैं, वो भला क्या आपको भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देंगे। शाह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष जो बातें कर रहे हैं, वो हवा-हवाई हैं, वो दिल्ली में लालू यादव से मिल रहे हैं और यहां भ्रष्टाचार पर भाषण दे रहे हैं। 

अमित शाह ने कहा कि यूपीए सरकार के दौरान राहुल गांधी ने उस अध्यादेश को फाड़ दिया था जिससे चारा घोटाले के आरोपी लालू यादव बच सकते थे। 2019 पास आ रहा है ऐसा लग रहा है कांग्रेस लालू जी के समर्थन के बिना नहीं जीत सकती है और आज राहुल गांधी एम्स में लालू जी से मिल भी।

बता दें कि सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चारा घोटाले के कई मामलों में सजा काट रहे आरजेडी अध्यक्ष से एम्स पहुंचकर मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा। लालू यादव बीमारी के कारण दिल्ली के एम्स में भर्ती थे। बीमार होने से पहले वह रांची की जेल में बंद थे। बीमार होने के बाद उन्हें रांची के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उसके बाद उन्हें एम्स रिफर कर दिया गया था।

NEXT STORY
Top