विराट की तारीफ़ पर पाकिस्तान के 'दाग़ी' बोलर ने कहा- 'थैंक्स'

नई दिल्ली (1 मार्च) :  टीम इंडिया के स्टार बैट्समैन विराट कोहली की ओर से मिली तारीफ़ पर पाकिस्तान के फास्ट बोलर मोहम्मद आमिर ने उन्हें शुक्रिया कहा है। बता दें कि स्पॉट फिक्सिंग में बैन भुगत चुके आमिर ने इंटरनेशनल क्रिकेट में शानदार वापसी की है। बांग्लादेश में चल रहे एशिया कप में आमिर की बोलिंग नेसभी को प्रभावित किया है।

एशिया कप में भारत के ख़िलाफ़ मैच में भी पाकिस्तान के छोटे से स्कोर 83 को बचाने के लिए बोलिंग की शुरुआत करते हुए आमिर ने एक वक्त भारत के लिए असहज स्थिति पैदा कर दी थी। लेकिन फिर विराट ने भारत के लिए स्थिति को संभाला। कोहली और आमिर का मुकाबला भी शानदार रहा। विराट ने आमिर की 15 गेंदों का सामना किया।

इस मैच में विराट ने आमिर के लिए कहा था, जिस तरह से आमिर ने बोलिंग की, उसके लिए मैं उन्हें बधाई देना चाहता हूं। उनके स्पेल खेलना शानदार था। मैं पहले भी कह चुका हूं कि वे वर्ल्ड क्लास बोलर हैं।

विराट की इस उदारता पर आमिर ने 'बेंगलुरु मिरर' से बातचीत में कहा, यह एक तरह से उत्साह बढ़ाने वाला था। खासकर जब विराट जैसे बैट्समैन ऐसा कहें तो उसके काफ़ी मायने हैं। मैच से पहले भी विराट ने मेरे लिए कुछ अच्छी बातें कही थीं। यह उनकी उदारता है।