शाहरुख ख़ान से शादी करना चाहती है 'आमिर ख़ांन की बेटी'

नई दिल्ली (15 दिसंबर): आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'दंगल' जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर आ रही हैं फातिमा सना शेख इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। आपको बता दें कि फातिमा सना शेख आमिर की दंगल में गीता फोगट का रोल प्ले कर रही हैं। फातिमा सना शेख जब 5 साल की थी तब उन्होंने 1997 में रिलीज फिल्म 'चाची 420' में कमल हसन और तब्बू की बेटी का रोल प्ले किया था, इस फिल्म के करेक्टर में उनका नाम 'भारती' था। इसके बाद वह शाहरुख खान और जूही चावला स्टार्टर फिल्म 'वन 2 का 4' के साथ दिखाई दी थी। अब इतने सालों बाद वह दोबारा बी-टाउन के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान के साथ दंगल में सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगी। फातिमा अब 24 साल की हो चुकी हैं।

अब ये 24 वर्षीय युवा एक्ट्रेस फिलहाल अपनी फिल्म दंगल के प्रमोशन में बिजी हैं। मीडिया से रूबरू होते हुए फातिमा ने कहा-'मैं शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हूं। छोटी सी उम्र में ही मुझे शाहरुख से प्यार हो गया था। मेरी अलमारी शाहरुख के फोटोज और पोस्ट कार्ड से भरी-भरी रहती थी लेकिन जब फिल्म की शूटिंग के टाइम पर मुझे पता चला कि शाहरुख शादीशुदा हैं। तो मेरा दिल टूट गया और सेट पर बहुत रोई। मैं इतना रोई की गुब्बारे की तरह आंसू आ रहे थे। लेकिन शाहरुख ने मुझे काफी पेम्पर किया। मुझे लगता था कि मैं शाहरुख को प्यार करती थीं तो वो भी मुझे प्यार करेंगे। यहीं नहीं मैं तो उनसे शादी भी करना चाहती थी।'

बॉलीवुड में काम मिलना आसान नहीं

फातिमा ने कहा कि बॉलीवुड में काम मिलना काफी कठिन है। ये मायने नहीं रखता कि तुमने चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में क्या काम किया है। मैंने कई बार 'चाची 420' वाले काम का टैग लेते हुए कई दरवाजे खटखटाए हैं। लेकिन किसी ने मुझे नहीं लिया। मैंने कई फिल्म और एड के लिए ऑडिशन भी दिया लेकिन मैं रिजेक्ट कर दी गई। हालांकि, वास्तव में 12वीं कक्षा से बॉलीवुड में अपना करियर बनाने में जुट गई थीं। आमिर की अपकमिंग फिल्म दंगल में फामिता सना शेख पहलवान गीता फोगट का किरदार निभाते हुए दिखेंगी। वहीं गीता फोगट के माता-पिता का किरदार आमिर खान और साक्षी तंवर ने निभाया है। फिल्म दंगल 23 दिसंबर को रिलीज होगी।