किम को मारने के लिए अमेरिका ने बनाया ये प्लान

नई दिल्ली (8 मई): दुनिया का सबसे सनकी तानाशाह किम दुनिया के सबसे ताकतवर शख्स ट्रंप से टकराने की हिमाकत कर रहा है। अमेरिका के लगातार परमाणु परीक्षण से मना करने के बाद भी किम न्यूक्लियर टेस्ट की धमकी दे रहा है। ऐसे में अमेरिका ने किम के खात्मे का एक प्लान तैयार किया है, जिसमें ट्रंप के सीक्रेट एजेंट नॉर्थ कोरिया में घुसकर उसका खात्मा कर देंगे। इसके लिए उनके पास एक केमिकल बम है। मौका मिलते है किम को केमिकल बम से उड़ा देंगे।


अमेरिका की रोक के बावजूद नॉर्थ कोरिया ने न्यूक्लियर टेस्ट किए और बताया जा रहा है करीब 20 एटम बम भी बना लिए हैं। इसके अलावा वो आगे भी न्यूक्लियर टेस्ट की धमकी देता रहता है। हांलाकि अमेरिका ने कोरिया प्रायद्वीप में वॉर शिप भेजकर ये जता दिया कि अगर किम ने कोई हिमाकत की तो अमेरिका उसे छोड़ेगा नहीं। उधर साउथ कोरिया पर अमेरिका के आर्मी ट्रूप भी मौजूद हैं  यानि किम की जरा सी हिमाकत उसकी मौत का बुलावा है।


इस बीच अमेरिका के सबसे बड़ी परेशानी है किम का सनकीपन। ये ट्रंप को भी पता है कि किम को जरा भी अपनी जान का खतरा हुआ तो वो न्यूयॉर्क को नागासाकी बनाने में देर नहीं करेगा। इसलिए ऐसी हिमाकत को रोकने के लिए अमेरिका औऱ साउथ कोरिया ने मिलकर 3 साल पहले एक प्लान बनाया था। उसके मुताबिक अमेरिका की खुफिया एजेंसी सीआईए और साउथ कोरिया की खुफिया एजेंसी आईएस ने प्लान तैयार किया। जिसमें सीक्रेट एजेंट नॉर्थ कोरिया में घुसकर किम को मारेंगे। एक सार्वजनिक समाहोर में बायोकेमिकल बम से हमला किया जाएगा। इस काम के लिए एक नॉर्थ कोरियन शख्स का ब्रेन वॉश किया गया। नॉर्थ कोरिया का निवासी फिलहाल रूस में काम करता है। इस काम के लिए उसे कुछ पैसे भी दिए गए।


अमेरिकी खुफिया एजेंट ने जेम्स बांड स्टाइल में नॉर्थ कोरिया में एंट्री तो कर ली, लेकिन अभी तक कामयाबी नहीं मिल पाई है। हांलाकि इसकी भनक नॉर्थ कोरिया को भी लग गई है। अब किम ने प्योंगयोंग में एक तलाशी अभियान के लिए कहा है, जिससे उन सीक्रेट एजेंट को तलाश जा सके। लेकिन अमेरिका और नॉर्थ कोरिया के एजेंट के पास केमिकल बम है। अगर पकड़े जाने का जरा भी शक हुआ तो केमिकल बम फोड़ देंगे। ऐसे में किम परेशान है, क्योंकि मौत उसके महल तक जा पहुंची है।