ISIS के निशाने पर ट्रंप, दे डाली धमकी

नई दिल्ली(7 दिसंबर): दुनिया का सबसे खूंखार आतंकी संगठन आईएस इराक और सीरिया में अब कमजोर पड़ने लगा है। लेकिन अपना खौफ बरकरार रखने के लिए इस्लामिक स्टेट के जेहादियों ने सबसे ताकतवर मुल्क अमेरिका को ही धमकी दे डाली। ये धमकी आईएस ने एक वीडियो पैगाम के जरिए अमेरिका और पश्चिमी देशों तक पहुंचाई है। इसमें कहा गया है कि जिस शख्स ने मुसलमानों को भला बुरा कहा उसे व्हाइटहाउस में घुसने नहीं देंगे।

- इस धमकी के एक हिस्से पर अमेरिका के नए नवेले राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप का नाम भी लिखा बताया गया है। यानी आईएस का दावा है कि जिस रोज डॉनल्ड ट्रंप राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे, उस रोज अमेरिका को दहलाने की साजिश को अंजाम तक पहुंचाया जाएगा।

- मतलब सिर्फ इतना है कि जिस रोज डॉनल्ड ट्रंप अमेरिका के 45 वें राष्ट्रपति बनेंगे। बग़दादी के आतंकी अमेरिका में तबाही मचाने का खौफनाक इरादा अंजाम तक पहुंचाने की कोशिश करेंगे। यानी बकौल आईएस शुक्रवार का वो दिन अमेरिका के इतिहास में खूनी शुक्रवार के तौर पर याद रखा जाएगा। ऐसा इस्लामिक स्टेट के जेहादियों ने दावा किया है।

- वीडियो में आईएस आतंकवादी कहता है कि हमने तुमसे शुरुआत की और हम व्हाइट हाउस पर हमले के साथ इसका अंत करेंगे। हम व्हाइट हाउस को उड़ा देंगे, जिस तरह से हमने इराक में बुतों को तबाह किया, ठीक उसी तरह हम व्हाइट हाउस को भी तबाह कर देंगे और इस काम के लिए दिन भी मुकर्रर हो चुका है और तारीख भी तय है। जिस रोज इस्लाम का दुश्मन डॉनल्ड ट्रंप राष्ट्रपति बनेगा हम उसे खत्म कर देंगे। हम उसे उस गद्दी पर नहीं बैठने देंगे, जिस पर बैठकर वो इस्लाम के खिलाफ कोई भी फरमान जारी कर सके।