एकबार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं अमीशा पटेल

मुंबई (30 मार्च): फिल्म गदर और कहो ना प्यार है जैसी फिल्में दे चुकी अमीषा पटेल बॉलीवुड फिल्मों से गायब हो चुकी हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा जरूर होती है। आए दिन अमीषा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कई बार फैंस उनकी तारीफ करते हैं तो कई बार वो ट्रोल भी हो जाती हैं। इस बार भी वह कुछ ऐसा कर बैठीं कि सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

दरअसल, इस बार अमीषा ने कोई बोल्ड तस्वीर अपलोड नहीं की बल्कि अपनी रिप्ड जींस के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं। बस फिर क्या था कुछ ही घंटों में तस्वीर पर हजारों लाइक्स तो आ गए लेकिन कमेंट बॉक्स में यूजर्स ने जो प्रतिक्रियाएं दीं वह पिछली बार की तरह काफी भद्दे थे। कमेंट में एक यूजर ने लिखा, 'आपकी हालत वाकई में बड़ी फटीचर हो गई है' तो वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'कपड़ा कम पड़ गया था क्या?' सैय्यद नाम के एक यूजर ने लिखा, 'फटी जींस की भी तस्वीर अपलोड कर दी'।

वहीं एक अन्य ने लिखा कि 'एक काम करो प्लेट लेकर मंदिर के सामने बैठ जाओ।' इस तरह के तमाम कमेंट्स इस तस्वीर पर किए गए हैं हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब सोशल मीडिया पर अमीषा पटेल को ट्रोल किया गया है इससे पहले भी उनके कपड़ों को लेकर भद्दे कमेंट्स किए गए हैं।