पुलिस पीसीआर को वाट्सएप पर पॉर्न विडियो भेजने वाला गिरफ्तार

चंडीगढ़ (29 फरवरी) :  पुलिस ने अंबाला के रहने वाले एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जिस पर आरोप है कि उसने चंडीगढ़ पुलिस कंट्रोल रूम (पीसीआर) के वाट्सएप नंबर पर पॉर्न वीडियो भेजा।

आरोपी की पहचान 23 वर्षीय राहुल कुमार के तौर पर हुई है। ये फ्लोर मिल अंबाला का रहने वाला है। राहुल बीएसएनएल, अंबाला कैंट में कॉन्ट्रेक्ट के आधार पर डेटा एंट्री ऑपरेटर की नौकरी कर रहा है।

पुलिस ने उसका मोबाइल फोन और सिमकार्ड जब्त कर लिया। स्थानीय कोर्ट ने राहुल को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक पीसीआर के नंबर 8283035100 से 26 फरवरी को 94684355743 नंबर से ये पॉर्न वीडियो मिला था।

आईपीसी की धारा 294 और आईटी एक्ट की धारा 67-ए के तहत केस दर्ज किया गया है। इसके लिए पीसीआर पर तैनात कांस्टेबल सुनील कुमार ने गवाही दी।

पुलिस ने कॉल डिटेल्स निकलवा कर जांच की तो पता चला कि जिस नंबर से वीडियो आया है वो अंबाला की डिसेंट कॉलोनी के रहने वाले अनिल कुमार का है। जब अनिल से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि ये नंबर ज़रूर उसकी पहचान पर लिया गया लेकिन इसका इस्तेमाल उसका दोस्त राहुल कर रहा है। पुलिस ने राहुल के घर से उसे गिरफ्तार कर लिया।