अंबाला में बीच सडक पर गुंडागर्दी, देखें विडियो

अंबाला(25 जनवरी): हरियाणा में अपराधी कितने बेखौफ हैं। इसका सबूत एक बार फिर मिला है। अंबाला में चार बदमाश मुसाफिरों से भरी बस पर हमला करते हैं। बदमाशों की ये करतूत मोबाइल में कैद हो जाती है।

बस के विन्ड शील्ड और खिड़कियों पर बाहर से हमला होता रहता है, वहीं हमले के दौरान के बस के भीतर कोहराम मच जाता है। मुसाफिरों बेदह टेंशन में आ जाते हैं। और अब पूरी वारदात की वजह जानने के लिए इस वीडियो को देखिए। जो तोड़फोड़ के कुछ देर पहले चलती बस से शूट किया गया था।

चलती कार में बाहर निकले दोनों बदमाश बस को जगह नहीं दे रहे थे, ये कई किलोमीटर से बस के आगे अपनी कार को लगाए हुए थे। बस ड्राइवर कार को ओवरटेक करने की कोशिश भी करता है, लेकिन कामयाब नहीं हो पाता, उधर कार सवार बदमाश ड्राइवर को इशारे करता रहता है।

इसके अचानक कार बीच सड़क पर रुक जाती है,बस को भी मजबूरी में रोकना पड़ता है,और अचानक कार में सवार बदमाश कार पर पत्थरों और डंडों से हमला कर देते हैं। बस में तोड़फोड़ हो रही थी, इसी दौरान बस में सवार लोगों ने पुलिस को खबर कर दी थी, जिसके बाद मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों की पहचान मनीष, केशव, अनिल और कृष्ण के रूप में हुई है।

अब चारों बदमाश पुलिस की गिरफ्त में हैं, पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=FjM5C63wfeY[/embed]

 

r