अल्लाह-अल्लाह की रट लगाने वाले मुलायम अब कर रहे कृष्ण का जाप: अमर सिंह

नई दिल्ली ( 26 नवंबर ): सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने हाल ही में भगवान कृष्ण को भगवान राम से अधिक पूज्यनीय बताया था। मुलायम सिंह के इस बयान पर पूर्व सांसद अमर सिंह ने पलटवार किया है। 

यूपी निकाय चुनाव के तहत गाजियाबाद के सूर्य नगर में मतदना के लिए पहुंचे पूर्व सांसद और पूर्व सपा नेता अमर सिंह ने मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव पर जमकर वार किए। अमर सिंह ने कहा कि बाबरी मस्जिद विध्वंस के दौरान अल्लाह अल्लाह की रट लगाने वाले अखिलेश और मुलायम अब वोट बैंक के लिए कृष्ण कृष्ण का जाप करने लगे हैं।

अमर सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी को मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव ने नमाजवादी पार्टी बना दिया था। अब देश में भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी ने हिंदुत्व का बीड़ा उठाया है, तो मुलायम भी कृष्ण की शरण में आ गए हैं।

अमर सिंह ने कहा कि कृष्ण उत्तर प्रदेश में जन्मे और द्वारिकाधीश बने, वहीं गुजरात में जन्मे नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश से आकर सांसद बने और फिर प्रधानमंत्री बने। उन्होंने कृष्ण की तरह उत्तर प्रदेश से लेकर गुजरात तक पूरे देश में एक सेतू बनाने का काम किया है।

बता दें कि पिछले दिनों पूर्व सपा मुखिया और यूपी की आजमगढ़ लोकसभा सीट से सांसद मुलायम से एक कार्यक्रम के दौरान राम और कृष्ण की तुलना की थी। उन्होंने कहा था कि राम तो सिर्फ उत्तर भारत में पूजे जाते हैं, जबकि कृष्ण को तो पूरा विश्व पूजता है।