बच्चन परिवार से अपने रिश्ते को लेकर बोले अमर सिंह, PM मोदी पर भी दिया बयान

नई दिल्ली(30 अप्रैल): बच्चन परिवार को एक समय समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह के बेहद करीब माना जाता था। लेकिन पिछले कुछ सालों से दोनों के संबंधों में दूरियां आईं है, इसके पीछे क्या वजह हैं किसी को नहीं पता। पहले अमर सिंह ने बच्चन परिवार को लेकर काफी कुछ कहा लेकिन कभी भी उन्होंने सीधा हमला नहीं किया। लेकिन इस बार अमर सिंह ने खुलकर बोला है। 

अमर सिंह ने कहा है कि उनकी लड़ाई अमिताभ से नहीं, बल्कि जया बच्चन से है। अमिताभ तो उनसे माफी भी मांग चुके हैं। हालांकि, समाजवादी पार्टी के नेता ने यह साफ नहीं बताया कि जया बच्चन से उनके किस बात पर मतभेद हैं? बरेली में एक प्रोग्राम के दौरान मीडिया से बातचीत में सपा के पूर्व नेता ने कहा, “मेरे लिए अभिषेक बच्चन बेटे और ऐश्वर्या बहू की तरह हैं। मेरी लड़ाई तो जया बच्चन से है। अमिताभ से कोई गिला नहीं।”

उन्होंने ये भी कहा कि आगे से वो अमिताभ के बारे में कोई भी जवाब नहीं दिया करेंगे। वहीं सिंह ने पीएम के बारे में कहा कि मोदी को मैं ईमानदार आदमी मानता हूं। लेकिन देश के लोगों को इसलिए निराशा है क्योंकि उनको मोदी से ढेर सारी उम्मीदें थीं, जो अब तक पूरी नहीं हो सकी हैं।

अमर ने कहा कि मोदी के भाई क्लर्क हैं और मां के साथ आज भी एक छोटे से घर में रहते हैं। अपोजिशन को आज तक मोदी के खिलाफ सिर्फ 10 लाख के सूट का मुद्दा ही मिल सका है। अमर ने कहा कि मोदी जितने अच्छा काम करते हैं, बीजेपी के कुछ नेता फिजूल बयान देकर उनके लिए परेशानी पैदा कर देते हैं। सिंह ने कहा कि यह नहीं भूलना चाहिए कि मोदी को मुस्लिमों ने भी वोट दिए हैं।