CM पर फैसला बहुमत के बाद, अमर सिंह को लेकर आमने-सामने राम गोपाल-शिवपाल

नई दिल्ली (15 सितंबर): मुलायम कुनबे में झगड़ा खत्म होने के बजाय बढ़ता ही जा रहा है। समाजवादी पार्टी में नंबर दो के लिए खींचतान हो रही है। मुलायम सिंह यादव सपा के मुखिया हैं, लेकिन नंबर दो पर अखिलेश हैं या शिवपाल इसको लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है।

शिवपाल यादव ने आज लखनऊ में एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि अगली बार यूपी का सीएम कौन होगा इसका फैसला चुनाव में बहुमत आने के बाद होगा। अभी उनका सिर्फ एक टारगेट है कि किसी तरह से यूपी में समाजवादी पार्टी को बहुमत मिले। इसके अलावा शिवपाल ने ये भी कहा कि मुझे नहीं लगता है कि मुझे हटाने के फैसले में नेताजी की सहमति है।

इतना ही नहीं अमर सिंह को लेकर दो भाई शिवपाल यादव और रामगोपाल आमने-सामने आ गए हैं। अमर सिंह के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा है कि लोगों को जोड़ने से ताकत मिलती है। आपको बता दें कि इससे पहले रामगोपाल यादव ने बिना नाम लिए अमर सिंह पर निशाना साधा था।

रोमगापाल ने कहा था कि एक आदमी पार्टी को नुकसान पहुंचा रहा है। अब इसपर शिवपाल यादव ने राम गोपाल यादव को जवाब दिया है। शिवपाल ने कहा है कि सबको जोड़कर चलना चाहिए। आपको बता दें कि एसपी में अमर सिंह की वापसी शिवपाल यादव ने ही करवाई थी। इस बात से अखिलेश नाराज हो गए थे। मुलायम के घर में ये घमासान यहीं से शुरू हुआ था।