इस फुटबॉल प्लेयर का आरोप, पति अननेचुरल सेक्‍स की...

नई दिल्ली (1 अगस्त): मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर फुटबॉल की पूर्व नेशनल प्‍लेयर ने अपने डॉक्‍टर पति पर अननेचुरल तरीके से सेक्‍स और जानवरों जैसा व्‍यवहार करने का आरोप लगाया है। पीड़‍िता की शिकायत पर डॉक्‍टर पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

सेक्‍स करते समय हो जाता था पागल, करता था अजीब डिमांड... - पूर्व नेशनल प्‍लेयर रोशनी (बदला नाम) ने अपेन पति (नेत्र सर्जन) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। - रोशनी ने बताया, 24 जून 2013 को मेरी सगाई हुई और 18 नवंबर 2013 करे बड़े धूमधाम से शादी हुई। - सुहागरात के दिन से पति का बर्ताव कुछ अजीब था। वह जब भी मेरे साथ सेक्‍स करता था, तो मानों पागल हो जाता था। - अक्‍सर वह शराब पीकर संबंध बनाता और अननेचुरल सेक्‍स की डिमांड करता। - जब मैं ऐसा करने से मना करती, तो जानवरों जैसा व्‍यवहार करता और मारता-पीटता था।

खुद को बैचलर बताकर लड़कियों से बनाता था संबंध... - रोशनी ने बताया, आरोपी पति की पोस्टिंग लखनऊ में है। - खुद को बैचलर बताकर वह लखनऊ में रूम पर लड़कियां लाता और उनसे संबंध बनाता है। - मैं जब भी लखनऊ आने की जिद करती थी तो मना कर देता था, फोन तक रिसीव नहीं करता था। - एक बार मैं जबरदस्‍ती उससे मिलने लखनऊ पहुंची, तो कॉन्फ्रेंस का बहाना वो चला गया। - एक बार मैं प्रेग्‍नेंट थी। आरोपी ने 2015 में न्यू ईयर के पार्टी के बहाने मुझे लखनऊ बुलाया। - पार्टी में आरोपी ने मुझे अबॉर्शन की दवा दे दी। - शादी के बाद मुझे पता चला था कि आरोपी की 10 शादी पहले ही टूट चुकी है।